Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 की मेजबानी करेंगे अनिल कपूर, जानिए कहां और कब देख पाएंगे शो

Bigg Boss OTT 3: दर्शकों का लोकप्रिय शो बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीज़न जल्द ही शुरू होने जा रहा है. इस बार सलमान खान की जगह अनिल कपूर होस्ट की कमान संभालेंगे.

Date Updated
फॉलो करें:

Bigg Boss OTT 3: यह आधिकारिक तौर पर है! होस्ट बदलने के संकेत देने वाली बहुत सारी प्रचार सामग्री के बाद, जियो सिनेमा ने आखिरकार घोषणा की है कि अनिल कपूर बिग बॉस ओटीटी, सीजन 3 के नए होस्ट हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म ने गुरुवार को एक पोस्टर और तारीख साझा करते हुए आधिकारिक घोषणा की है.

अनिल कपूर ने ली सलमान खान की जगह

बिग बॉस के डिजिटल संस्करण में करण जौहर ने पहले सीजन की मेजबानी की और सलमान ने दूसरे सीजन की मेजबानी की. वहीं अब “बिग बॉस ओटीटी 3 के नए होस्ट के रूप में ‘अनिल कपूर’ को चुना गया है. OTT प्लेटफॉर्म ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा है, बड़े पर्दे पर राज करने से लेकर अब बिग बॉस के घर पर राज करने तक, @अनिल कपूर कुछ खास हैं! 21 जून से शुरू होने वाले #BiggBossOTT3 में उनका जादू देखने के लिए तैयार हो जाए.

अनिल को मेजबान के रूप में कार्यभार संभालते देख प्रशंसक रोमांचित हो गए है. एक एक्स यूजर ने लिखा, ग्रेट अनिल कपूर का स्वागत है. जबकि दूसरे ने कमेंट किया, "इंतजार नहीं कर सकता." हालांकि, कुछ लोगों ने यह स्पष्ट कर दिया कि वे होस्ट के रूप में सलमान को याद करेंगे. जबकि अन्य बिग बॉस ओटीटी 3 पर प्रतियोगियों के नाम जानना चाहते थे.

 

सोनम कपूर ने जाहिर की खुशी

ओटीटी बिग बॉस 3 में अपने पिता अनिल कपुर को होस्ट के रूप में चुने जाने पर सोनम कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपनी स्टोरी में बिग बॉस ओटीटी 3 का एक प्रमोशनल वीडियो साझा करते हुए लिखा, "उन्हें सबसे प्रतिभाशाली, मेहनती और सुंदर आदमी मिला है,

Tags :