Animal poster out: एनिमल से Ranbir Kapoor का धांसू लुक आया सामने, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का टीजर

Animal poster out: मनोरंजन इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जब से इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई तब से यह फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म से रणबीर कपूर का फर्स्ट लुक जब से सामने आई तब से लेकर फैंस […]

Date Updated
फॉलो करें:

Animal poster out: मनोरंजन इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जब से इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई तब से यह फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म से रणबीर कपूर का फर्स्ट लुक जब से सामने आई तब से लेकर फैंस में एक्साइटमेंट बना हुआ है. इस फिल्म को 11 अगस्त को रिलीज किया जाना था हालांकि इसकी रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया था. अब ये फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस बीच फिल्म से रणबीर कपूर का एक और धांसू लुक सामने आया है इसके साथ ही फिल्म की टीजर रिलीज डेट का भी खुलासा किया गया है.

रणबीर कपूर के बर्थडे पर रिलीज होगा ‘एनिमल’ का टीजर-

आपको बता दें कि, रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ का टीजर उनके बर्थडे के मौके पर यानी कि 28 सिंतबर को रिलीज की जाएगी. वहीं इस फिल्म के नए पोस्टर की बात करें तो इस पोस्टर में रणबीर कपूर का लुक बिल्कुल अलग है. बड़े-बड़े बाल, मूंह में जलती हुई सिगरेट और हाथ में लाइट लिए रणबीर कपूर बेहद शानदार लग रहे हैं. एक्टर के इस लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. गौरतलब है कि एक्टर की फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर फैंस में बहुत क्रेज है. क्योंकि इस फिल्म में रणबीर कपूर गैंगस्टर के रोल में नजर आएंगे.

क्या है ‘एनिमल’ फिल्म की कहानी-

संदीप वांगा रेड्डी की डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘एनिमल’ की कहानी की बात करें तो इस फिल्म में एक गैंगस्टर परिवार की कहानी है. जिसमें अनिल कपूर रणबीर कपूर के पिता के रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म में रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और शक्ति कपूर भी नजर आएंगे.