Animal: ‘एनिमल’ से बॉबी देओल का फर्स्ट-लुक पोस्टर जारी

Animal: रणबीर कपूर की आगामी फिल्म एनिमल का हर कोई बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है. कुछ दिनों में फिल्म का टीजर सामने आने वाला है. फिल्म ‘एनिमल’ के निर्माताओं ने मंगलवार को अभिनेता बॉबी देओल का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया. अभिनेता अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर साझा किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने […]

Date Updated
फॉलो करें:

Animal: रणबीर कपूर की आगामी फिल्म एनिमल का हर कोई बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है. कुछ दिनों में फिल्म का टीजर सामने आने वाला है. फिल्म ‘एनिमल’ के निर्माताओं ने मंगलवार को अभिनेता बॉबी देओल का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया. अभिनेता अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर साझा किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “जानवर के हर दुश्मन के अंदर भी, एक जानवर छिपा होता है… ये याद रखना बेटा!!!” 

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म में, बॉबी ने पशु के प्रतिद्वंद्वी, दुश्मन का किरदार निभाया है. वह एक ऐसे चरित्र का प्रतीक है जो उग्र और शांत दोनों है, एक ऐसा मिश्रण जो उसके चित्रण में गहराई जोड़ता है.

फिल्म के निर्माता 28 सितंबर यानी अभिनेता रणबीर कपूर के जन्मदिन पर फिल्म का टीज़र जारी करेंगे.हाल ही में उन्होंने रणबीर और अनिल कपूर का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया. इससे पहले, निर्माताओं ने फिल्म का प्री-टीजर जारी किया था.

‘एनिमल’ 1 दिसंबर को पांच भाषाओं – हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.