Bollywood: ‘गदर 2’ की सफलता के बाद सनी देओल ने बेटे के साथ फहराया झंडा

Bollywood: आज पूरे देश में स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है. इस दौरान फिल्म ‘गदर 2’ की सफलता के बाद गदर के तारा सिंह यानी सनी देओल भी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर इंदौर में मौजूद हैं. जहां महू इन्फेंट्री म्यूजियम पहुंचकर अभिनेता ने 77वां स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराया है. पूरा देश देशभक्ति में […]

Date Updated
फॉलो करें:

Bollywood: आज पूरे देश में स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है. इस दौरान फिल्म ‘गदर 2’ की सफलता के बाद गदर के तारा सिंह यानी सनी देओल भी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर इंदौर में मौजूद हैं. जहां महू इन्फेंट्री म्यूजियम पहुंचकर अभिनेता ने 77वां स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराया है. पूरा देश देशभक्ति में लीन होकर आज सेलिब्रेट कर रहा है.

वेपंस का मुआयना

सनी देओल का महू इन्फेंट्री म्यूजियम में बहुत ही खास तरह से गाजे बाजों के साथ अभिवादन किया गया. इस दरमियान सनी व्हाइट कुर्ता पायजामा के साथ यलो पगड़ी पहने हुए थे. वह ठीक तारा सिंह के अवतार में नजर आए. उनके साथ बेटे राजवीर देओल को भी देखा गया. 15 अगस्त को अपने पापा के साथ सेलिब्रेट करते हुए राजवीर खुश दिख रहे थे. जिसके बाद सनी ने मिलिट्री वेपंस को देखा और जायजा लिया. एक्टर के साथ-साथ सनी देओल पंजाब की गुरदासपुर सीट से सांसद हैं.

बवाल मचा रही गदर 2

आपको बता दें कि बीते दिन रिलीज हुई गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही है. फिल्म का इंतजार काफी समय से लोगों को था. जैसे ही मूवी रिलीज हुई बॉक्स ऑफिस पर बवाल काट दिया. ‘गदर 2’ 37 करोड़ रूपए की चौथे दिन ही कमाई कर चुका है . वहीं अब तक इस फिल्म ने 172 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है.

स्वतंत्रता दिवस पर गदर 2

स्वतंत्रता दिवस पर ‘गदर 2’ की 200 करोड़ रूपए पार करने की उम्मीद की जा रही है. 15 अगस्त के मौके पर भी लोग इस फिल्म को काफी संख्या में देखने जा सकते हैं. आज के दिन अनुमान किया जा रहा है कि फिल्म 200 करोड़ रूपए का रिकॉर्ड हासिल कर सकती है.