बॉलीवुड सिंगर अनुपमा राग का गाना तेजी से वायरल, जानें गाने में क्या है खास

8 मार्च यानि कि आज पूरी दुनियाभर में इंटरनेशनल विमेंस डे मनाया जा रहा है. इस खास मौके पर अनुपमा राग ने नया गाना रिलीज किया है.

Date Updated
फॉलो करें:

International Women's Day 2024: इंटरनेशनल विमेंस डे आज के दिन हर जगह मनाना जा रहा है. नारी शक्ति को लेकर बॉलीवुड सिंगर और कंपोजर अनुपमा राग का एक नया गाना इंटरनेट पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर ये गाना हर जगह छा रहा है.  अनुपमा ने ये गाना इंटरनेशनल विमेंस डे 2024 के मौके पर महिलाओं के लिए समर्पित किया गया है.

कौन हैं अनुपमा राग?

अनुपमा राग पीसीएस अफसर हैं. अनुपमा लखनऊ कि रहने वाली हैं. और जीएसटी डिप्टी  कमिश्नर के पद पर तैनात हैं. इसके साथ ही अनुपमा बॉलीवुड की फैमस सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर हैं. उन्होंने कई सारे गाने गाए हैं. जो कि काफी फैमस भी हुए हैं. जिन फिल्मों में उन्होंने गाना गाया है वो फिल्म माधुरी दीक्षित की फिल्म गुलाबी गैंग, संजय दत्त की जिला गाजियाबाद और ओम पुरी की बिन बुलाए बाराती आदि शुमार हैं. 

गाने का नाम 'आवाज दो'

इंटरनेशनल विमेंस डे के मौके पर अनुपमा ने अपना नया गाना महिलाओं के लिए गाया है. आवाज दो के नाम से जारी इस गाने के लिरीक्स भी काफी खूबसूरत हैं. गाने के बोल के बारे में बताएं तो इस तरह हैं. ख्वाब देखेंगे हम, हक हमारा भी है, जितना सबका है हिस्सा, हमारा भी है... चांद पे नाम लिखने का है हौसला, कुछ भी कर जाएं, कर लें जो हम फैसला... सोशल मीडिया पर यह गाना जमकर वायरल हो रहा है, और साथ ही लोगों को काफी पसंद आया है. 

संगीत से नहीं कोई नाता

अनुपमा का म्यूजिक बैकग्राउंड से कोई लेना-देना नही है. इनके पिता आईपीएस अफसर हैं.  इसके साथ ही अनुपमा की दोनों बहनें भी सिविल सर्वेंट हैं. परिवार के सभी लोग सरकारी अधिकारी हैं. इसके साथ ही अनुपमा ने खुद हिंदी लिटरेचर में पीसीएस किया था. इसके बाद उन्होंने संगीत की दुनिया में भी जमकर नाम कमाया.