Animal Box Office Collection Day 15: बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ ने की नोटों की बारिश, 500 करोड़ करीब पहुंची कमाई

Animal Box Office Collection Day 15: अभिनेता रणबीर कपूर और बॉबी देओल के एक्शन, डायलॉग ने दर्शकों को खूब इन्टरटेन किया है, वहीं अब तीसरे शुक्रवार यानी 15वें दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • फिल्म एनिमल कमाई का आंकड़ा पार करते हुए वर्ल्डवाइड रिकॉड तोड़ने जा रही है.
  • फिल्म एनिमल अब 800 करोड़ के क्लब में खुद को शामिल करने जा रही है.

Animal Box Office Collection Day 15: अभिनेता  रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ ने सिनेमाघरों में धमाल मचा के रखा है. इस मूवी को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ लग रही है, वही करीब दो हफ्ते तक इस फिल्म ने गर्दा कमाई करते हुए एक अलग रिकॉड अपने नाम दर्ज किया है. मगर संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म ने इस साल बनी कई मूवी को पछाड़ दिया है, साथ ही बॉक्स ऑफिस पर जोरदार तहलका मचाया है. 

‘एनिमल’
‘एनिमल’

सिनेमाघरों में भीड़ 

फिल्म ‘एनिमल’ ने देश से लेकर विदेश तक अपनी छाप छोड़ी है, जबकि सिनेमाघरों में हर दिन लोगों की अधिक सख्या इस मूवी को देखने के लिए पहुंच रही है. वहीं अब मूवी तीसरे हफ्ते में प्रवेश करने वाली है, मगर हैरानी की बात ये है कि, अब दर्शकों के ऊपर से फिल्म का भूत उतरने लगा है. जिसके कारण से फिल्म की कमाई में अधिक गिरावट दर्ज की जा रही है.

‘एनिमल’
‘एनिमल’

 

एनिमल का धमाल 

आपको बता दें कि, फिल्म ने रिलीज होते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया था, हर जगह पर एनिमल की स्टोरी और एक्शन की चर्चा की जा रही थी. मूवी में अभिनेता रणबीर कपूर और बॉबी देओल के एक्शन, डायलॉग ने दर्शकों का मन अपने तरफ कर लिया था. वहीं पहले हफ्ते में ‘एनिमल’ ने 337.58 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम दर्ज किया था. जबकि दूसरे हफ्ते में मूवी ने 139.26 करोड़ का करोबार किया है. इसके साथ ही साथ अब रणबीर कपूर की फिल्म के तीसरे शुक्रवार यानी 15वें दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं. ‘एनिमल’

‘एनिमल’

15 वें दिन का कलेक्शन 

एनिमल फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 15 दिनों में टोटल  484.34 करोड़ रुपये की बारिश की है. जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि, फिल्म अब 500 करोड़ के लगभग पहुंच चुकी है. दरअसल शरूआती आंकड़ें इतने तेजी से भाग रहे थे कि, बॉलीवुड का हर अभिनेता फिल्म की कमाई देख कर रणबीर कपूर की तारीफ करते नहीं थक रहे थे. इतना ही नहीं दर्शक भी अभिनेता रणबीर के कैरेक्टर के दिवानें होते नजर आ रहे थे. 

‘एनिमल’
‘एनिमल’

वर्ल्डवाइड कमाई 

एनिमल ने दुनियाभर के सिनेमाघरों में रफ्तार के साथ कमाई की है. जबकि मूवी ने रिलीज के 14 दिनों में वर्ल्डवाइड 784.45 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया था. वहीं अब ये फिल्म 800 करोड़ के क्लब में खुद को शामिल करने जा रही है. इतना ही नहीं इस हफ्ते ये फिल्म कमाई का आंकड़ा पार करते हुए वर्ल्डवाइड रिकॉड तोड़ने जा रही है.

‘एनिमल’
‘एनिमल’

स्टार कास्ट लिस्ट 

संदीप रेड्डी वांगा की निर्देशित फिल्म ‘एनिमल’में एक्टर रणबीर कपूर के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी समेत कई कलाकारों ने अपना जलवा दिखाया है. आपको बता दें कि मूवी एनिमल एक बाप और बेटे के रिश्ते के भाव को दर्शाता है.