Ranbir Kapoor News: एक्टर रणबीर कपूर के खिलाफ थाने में FIR दर्ज, जानिए क्या है आरोप

Ranbir Kapoor News: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई गई है.

Date Updated
फॉलो करें:

Ranbir Kapoor News: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई गई है. बता दें कि बीते दिन 25 दिसंबर को ये शिकायत एक्टर द्वारा क्रिसमस मनाने के एक वीडियो के वायरल होने के बाज दर्ज कराई गई. हालांकि अभी इस मामले में FIR दर्ज नहीं की गई है. 

अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का क्रिसमस मनाते एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें रणबीर केक पर शराब डालकर जय माता दी कहते हुए नजर आ रहें है. इस सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हसने लगते हैं. इस वीडियो को लेकर संजय तिवारी ने घाटकोपर थाने में अपने वकील आशीष राय और पंकज मिश्रा के माध्यम से शिकायत दी है. 

 

शिकायत में दावा किया गया है कि वीडियो में रणबीर को शराब पर केक पर डालते हए फिर आग लगातार जय माता दी कहते हैं. आगे कहा गया है कि हिंदू धर्म में अन्य देवताओं को आह्वान करने से पहले अग्नि देवता को आह्वान किया जाता है. लेकिन कपूर ओर उनके परिवार के सदस्यों ने दूसरे धर्म का त्योहार मनाते समय जानबूझकर नशीले पदार्थ पदार्थ का उपयोग किया और जय माता दी कहा. शिकायत में आरोप लगाया गया कि इस तरह में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाया जा रहा हैं.