Akshay-Twinkle: अक्षय-ट्विंकल की शादी के खिलाफ थी डिंपल कपाड़िया! अक्षय के सामने रखी थी ये शर्ते...

Akshay-Twinkle: अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड की मोस्ट अडॉरिबल जोड़ी में शामिल है. दोनों कपल आज अपनी शादी की 23वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. दोनों की जोड़ी को उनके फैंस भी काफी पसंद करते है.

Date Updated
फॉलो करें:

Akshay-Twinkle: बॉलीवुड में कई जोड़ियां है जो काफी फेमस है. उनमे से अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी बॉलीवुड की मोस्ट फेवरेट जोड़ी में गिनी जाती है. अक्षय कुमार अपनी वाइफ ट्विंकल खन्ना के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते रहते है. फैंस भी इनकी जोड़ी की बलाईयां लेने से नहीं थकते हैं. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब ट्विंकल खन्ना की मां डिंपल कपाड़िया अक्षय के सामने शादी के लिए शर्त रख दी थी. जिसके बाद ये कपल शादी से दो साल पहले तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहा था.

बता दें, एक पुराने इंटरव्यू के दौरान ट्विंकल खन्ना ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने अक्षय कुमार के सामने शादी से पहले एक शर्त रखी थी. ट्विंकल ने बताया था कि जब अक्षय ने उनसे शादी के लिए पूछा था तब वह आमिर खान के साथ फिल्म मेला की शूटिंग कर रही थीं. जिसके बाद, उन्होंने अक्षय के सामने शर्त रखी थी कि अगर उनकी ये फिल्म फ्लॉप हो गई तो वह शादी कर लेंगी. और इसे किस्मत कहें या खुशकिस्मती आमिर और ट्विंकल की फिल्म फ्लॉप हो गई. फिल्म फ्लॉप होने के बाद ट्विंकल ने अक्षय से शादी के लिए हां कर दी थी. 

डिंपल कपाड़िया ने भी रखी थी शर्त

खबरों के अनुसार, जब अक्षय ट्विंकल का हाथ मांगने उनके घर पहुंचे, तो डिंपल कपाड़िया ने उनके आगे एक शर्त रख दी. ट्विंकल खन्ना की मां ने दोनों को लिव इन रिलेशनशिप में रहने के लिए कहा था. डिंपल ने शर्त रखते हुए कहा अगर सब कुछ सही रहा तो उन्हें शादी से ऐतराज नहीं होगा. और अगर दोनों रिश्ते में खुश नहीं रहे तो अपनी राहें बदलनी होगी. लेकिन अक्षय कुमार ने ट्विंकल की मां डिंपल की इस शर्त को पूरा किया और फिर दोनों साल 2001 में शादी के बंधन में बंधे.

ट्विंकल खन्ना हुई ग्रैजुएट 

ट्विंकल खन्ना अब फिल्मों में नजर नहीं आती है. लेकिन अब वो अपने पैशन को फॉलो कर रही है. बता दें ट्विंकल ने हालही में अपना ग्रैजुएशन कंपलीट किया है. ट्विंकल के ग्रैजुएट  होने पर उनके पति अक्षय कुमार ने उन्हे बधाई दी.