Dunki Movie: Dunki की रिलीज से पहले माथा टेकने पहुंचे शाहरुख खान, एक साल में तीसरी बार लगाई हाजिरी

Dunki Movie: शाहरुख़ खान की बहुचर्चित फिल्म 'डंकी' की रिलीज़ से पहले एक बार फिर वो माँ वैष्णों देवी के दरबार पहुंच गए है. उनकी मंदिर में माथा टेकने की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

Date Updated
फॉलो करें:

Shahrukh Khan at Vaishno Devi Temple: साल 2023 शाहरुख़ खान के लिए बेहद खास रहा है. अगर ऐसा कहा जाये कि ये साल शाहरुख़ के दमदार वापसी का साल था तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा. साल की शुरुआत में ही किंग खान की फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. इसके बाद आयी उनकी फिल्म 'जवान' ने भी कई रिकॉर्ड तोड़े और अब साल के आखिर में आ रही उनकी फिल्म 'डंकी' से भी ऐसी ही उम्मीद उनके फैंस लगा कर बैठे हैं.  वहीं इस बीच  फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले एक बार फिर शाहरुख खान माता वैष्णों देवी के दर पर माथा टेकने पहुंचे.

एक साल में तीसरी बार माता के दरबार पहुंचे शाहरुख़ खान 

अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' की रिलीज़ से पहले माता के दरबार में माथा टेकने पहुंचे शाहरुख़ पहली बार वैष्णों देवी नहीं आये हैं.  बल्कि वो इससे पहले भी इसी साल दो बार माता के दरबार में हाज़िरी लगा चुके हैं. 'डंकी' की रिलीज़ से कुछ दिन पहले ही माता के दर्शन को पहुंचे शाहरुख़ ने इस दौरान काले चश्मे और काली हूडी पहन रखी थी. इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

हालाँकि इस वीडियो में शाहरुख़ अपनी पहचान छुपाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. लेकिन किंग खान के फैंस उन्हें कहीं भी पहचान सकते हैं.  वहीं उनके वैष्णों माता के मंदिर जाने की पुष्टि उनकी मैनेजर ने सोशल मीडिया (X) पर पोस्ट कर के की है. 

डंकी के पोस्टर और टीज़र देख उत्साहित हैं फैंस 

राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म 'डंकी' 21 दिसंबर को बड़े परदे पर रिलीज़ की जाएगी. इस से पहले निर्माताओं ने दर्शकों के लिए फिल्म के पोस्टर और टीज़र जारी किये थे. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है और लोग फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'डंकी' में मुख्य भूमिका में शाहरुख़ खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल सहित कई कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की फिल्म 'सालार' से मुकाबला करेगी.  हालाँकि ये उम्मीद जताई जा रही है कि शाहरुख़ की 'डंकी' प्रभास की 'सालार' को पछाड़ कर सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी.