बॉक्स ऑफिस पर डगमगाई 'ईगल' की उड़ान, 9वें दिन किया सिर्फ इतना कलेक्शन

Eagle Box Office Collection Day 9: 'ईगल' को दर्शकों की तरफ से अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिलने के बाद भी इसके कलेक्शन में कमी देखने को मिली है. वहीं फिल्म की कमाई अब लाखों में सिमट गई है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • बॉक्स ऑफिस पर डगमगाई ईगल की उड़ान
  • 9वें दिन किया सिर्फ इतना कलेक्शन

Eagle Box Office Collection Day 9: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता रवि तेजा की फिल्म 'ईगल'  की उड़ान  बॉक्स ऑफिस पर डगमगाने लगी है. फिल्म की कमाई  हर दिन लगातार गिरावट देखने को मिल रही है. 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'ईगल' ने  रिलीज के पहले दिन 6.2 करोड़ रुपए की शानदार शुरुआत की थी. फिल्म के रिलीज होने को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह देखा गया है. फैंस की तरफ से खूब प्यार मिलने के बाद भी फिल्म के हिट होने की कोई संभावना नहीं दिख रही है.

बता दें, कि इस फिल्म का सामना बॉक्स ऑफिस पर रजनीकान्त की फिल्म 'लाल  सलाम' से हुआ था. अगर कमाई की बात करें तो 'ईगल'  रजनीकान्त की फिल्म से आगे है. इस बीच फिल्म के 9वें दिन की भी कमाई सामने आ गई है. 

9वें दिन किया इतना कलेक्शन 

'ईगल' को दर्शकों की तरफ से अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिलने के बाद भी इसके कलेक्शन में कमी देखने को मिली है. वहीं फिल्म की कमाई अब लाखों में सिमट गई है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने रिलीज के 9वें दिन 52 लाख रुपए का कलेक्शन किया है. इसके साथ फिल्म की कुल कमाई 22.74 करोड़ रुपए हो गई है.

भले ही बॉक्स ऑफिस पर ईगल की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है. लेकिन फिल्म रजनीकान्त की फिल्म 'लाल सलाम' से आगे है. बता दें, कि लाल सलाम ने अपने रिलीज के 9वें दिन केवल 15.7 करोड़ रुपए की कमाई की है. जबकि रजनीकान्त की फिल्म को 'ईगल' से अधिक स्क्रीनस मिले हैं. रवि तेजा की फिल्म को केवल तेलूगू और हिंदी भाषा में ही रिलीज किया गया है. वहीं लाल सलाम' तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज हुई है.

क्या है फिल्म की स्टोरी?

कार्तिक गट्टमनेनी के निर्देशन और पीपल मीडिया फैक्ट्री के बैनर तले बनी फिल्म 'ईगल' में रवि तेजा मुख्य किरदार में हैं. इसके अलावा काव्या थापर, अनुपमा परमेश्वरन, विनय राय, नवदीप और मधु भी अहम भूमिका में नजर आए हैं. फिल्म की स्टोरी एक कॉन्ट्रैक्ट किलर सहदेव वर्मा (रवि तेजा) के इर्द-गिर्द है, जो दुनिया से गैर-कानूनी हथियारों को खत्म करने के मिशन पर निकलता है.