Elvish Yadav Fight Video: एल्विश यादव पर यूट्यूबर सागर ठाकुर ने लगाया मारपीट का आरोप, वीडियो वायरल

Elvish Yadav: गुरुग्राम पुलिस ने बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ यूट्यूबर सागर ठाकुर के साथ कथित तौर पर मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है. पीड़ित ने अपनी शिकायत में दावा किया कि एल्विश ने उसकी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की है.

Date Updated
फॉलो करें:

Elvish Yadav Fight Video: विवादों के बादशाह एल्विश यादव एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया जिसमें वह दूसरे यूट्यूबर के साथ मारपीट करते देखा जा रहा है. अब यूट्यूबर सागर ठाकुर ने बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव के खिलाफ FIR दर्ज की गई.

एल्विश यादव द्वारा कथित तौर पर एक व्यक्ति की पिटाई करने का वीडियो वायरल होने के बाद यह कार्रवाई की गई. सागर ठाकुर को वीडियो प्लेटफॉर्म पर मैक्सटर्न नाम से जाना जाता है.

एल्विश के खिलाफ दर्ज हुआ FIR

मार पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद एल्विश के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. सागर ने गुरुग्राम पुलिस थाने में  FIR दर्ज कराई है. गुरुग्राम पुलिस ने आईपीसी की धारा 147 दंगा करने की सजा, 149 (गैरकानूनी जमावड़ा), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया है.

जान से मारने की धमकी दी

सागर ठाकुर ने अपनी पुलिस शिकायत में लिखा है कि एल्विश यादव से उनकी जान को खतरा है.उन्होंने कहा "मैं, सागर ठाकुर, जिसे मैक्सटर्न के नाम से भी जाना जाता है, एल्विश यादव ने मुझे जान से मारने की धमकी दी लेकिन उनके खिलाफ कोई भी कड़ी कार्रवाई नहीं की गई है. सागर ने एल्विश को अपराधी भी बताया है.

कौन है सागर ठाकुर

आपको बता दें कि, सागर ठाकुर एक यूट्यूबर है जो यूट्यूब पर गेमिंग और मनोरंजन का वीडियो शेयर करते हैं. ठाकुर ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा, "2017 से सक्रिय रूप से यूट्यूब पर वीडियो बना रहे हैं.