Elvish Yadav Snake Venom Controversy: एल्विश के केस में बड़ा अपडेट, आरोपी के पास से 20 ml सांप का जहर बरामद

Elvish Yadav Snake Venom Controversy: फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव विवादों में फंसे हुए हैं. दरअसल, एल्विश यादव पर सांप के जहर का पार्टियों में सप्लाई करने के आरोप लगा है. इस केस को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार इस केस […]

Date Updated
फॉलो करें:

Elvish Yadav Snake Venom Controversy: फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव विवादों में फंसे हुए हैं. दरअसल, एल्विश यादव पर सांप के जहर का पार्टियों में सप्लाई करने के आरोप लगा है. इस केस को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार इस केस के मुख्य आरोपी राहुल और उसके साथी के पास से 20 ml सांप का जहर बरामद किया गया है. जिसे जयपुर की लैब में जांच के लिए भेजा गया है.

एलविश यादव पर क्या है आरोप-

नोएडा पुलिस ने हाल ही में सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और रियलिटी शो बिग बॉस के विनर एलविश यादव के खिलाफ कथित तौर पर पार्टी में  सांप की जहर का सप्लाई करने का आरोप लगाया है. 3 नवंबर को वन्यजीव कानून और भारतीय दंड संहिता के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी. पुलिस के अनुसार पार्टी के आयोजन स्थल बैंक्वेट हॉल से पांच कोबरा समेत नौ सांप बरामद किए गए थे. इसके अलावा साप का 20 ml संदिग्ध जहर भी जब्त किया गया था.

हालांकि इस मामले में फेमस यूट्यूबर एलविश यादव ने अपने खिलाफ सभी आरोपों से इनकार किया है और पुलिस जांच में सहयोग करने के लिए भी कहा है.

आपको बता दे कि 3 नवंबर को 5 सपेरे की गिरफ्तारी के बाद यह मामला सामने आया है. जिस पार्टी में सप्लाई करने के लिए मंगवाया गया था. इस मामले में पुलिस को जानकारी मिली है कि पार्टियों में सांप के जहर में केमिकल का इस्तेमाल कर ड्रग्स के तौर पर इस्तेमाल किया जाता है.