रिलीज हुआ Undekhi 3 का धमाकेदार ट्रेलर, जाने कब स्ट्रीम होगी वेब सीरीज?

Undekhi 3: अनदेखी 3 में हर्ष छाया, दिब्येंदु भट्टाचार्य, सूर्या शर्मा, अंकुर राठी, ऐन जोया, आंचल सिंह, शिवांगी सिंह और वरुण बडोला के साथ कई अन्य कलाकार भी नजर आने वाले हैं वाले हैं. यह सीरीज 10 मई को स्ट्रीम होगी.

Date Updated
फॉलो करें:

Undekhi 3:  फैंस के बीच बेसब्री से किये जा रहे इंतजार के बाद वेब सीरीज अनदेखी का सीजन 3 का ट्रेलर आज (19 अप्रैल) को रिलीज कर दिया गया है. जिसे देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. आशीष आर शुक्ला के निर्देशन में बनी सीरीज अनदेखी के पहले दो सीजन को दर्शकों की तरफ से से खूब पसंद किया गया था और यही वजह है कि इसके दोनों ही सीजन हिट रहे. बता दें कि सोनी लिव की इस मोस्ट अवेटेड थ्रिलर सीरीज में लोगों को हर्ष छाया द्वारा अभिनीत 'पापाजी' का एक बार फिर निडर अभिनय देखने को मिलेगा, मगर इसके साथ ही उन्हें कई नई चुनौतियों का सामना भी करना पड़ेगा. 

बेहद रोमांचक होने वाला है सीरीज का तीसरा सीजन

अनदेखी 3 में पापा जी का नया अवतार नजर आने वाला है. बेवसीरीज के  ट्रेलर को  सोनी लिव ने जारी किया, जिसमें कई दिलचस्प खुलासे देखने को मिलते हैं. जारी किये गए ट्रेलर में देखने को मिल रहा है कि कैसे पापाजी का पास्ट उनके सामने आ जाता है. बता दें कि अनदेखी कातीसरा सीजन  दर्शकों को रोमांच के करने वाला है. कहानी में कई परतें खुलने वाली हैं, इसके साथ ही दिल दहला देने वाला खून-खराबा भी देखने को मिलने वाला है. 

वेबसीरिज के ट्रेलर को जारी करते हुए मेकर्स ने उसके कैप्शन में लिखाकि पापाजी वापस आ गए हैं और उनका अतीत भी. जैसे ही वह अपनी शक्ति दुबारा प्राप्त करने के लिए लड़ते हैं, नए शिकारी छाया से उभर आते हैं. हर सहयोगी के विरोधी बन जाने से, किसकी होगी जीत.  दो सफल सीजन के बाद, लोकप्रिय हिंदी वेब सीरीज, अनदेखी वापस आ गई है। 7.9 की IMDb रेटिंग के साथ, अनदेखी भारत में देखने के लिए सबसे अच्छी सीरीज में से एक है. 

इस दिन स्ट्रीम होगी सीरीज

अनदेखी 3 में हर्ष छाया, दिब्येंदु भट्टाचार्य, सूर्या शर्मा, अंकुर राठी, ऐन जोया, आंचल सिंह, शिवांगी सिंह और वरुण बडोला के साथ कई अन्य कलाकार भी नजर आने वाले हैं वाले हैं. यह सीरीज 10 मई को स्ट्रीम होगी. 

Tags :