बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'फाइटर' की उड़ान, जानें छठे दिन कितना किया कलेक्शन?

Fighter BOX Office Collection Day 6: डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख अहम भूमिका में नजर आए हैं.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'फाइटर' की उड़ान
  • छठे दिन इतना किया कलेक्शन

Fighter BOX Office Collection Day 6: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण  की फिल्म फाइटर की उड़ान बॉक्स ऑफिस पर लगातार जारी है. मूवी 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई फिल्म आपके अंदर देशभक्ति जगाने का काम करेगी. फिल्म को क्रिटिक के साथ ऑडियन्स की तरफ से खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के साथ-साथ दुनिया भर में भी शानदार कमाई कर रही है. 

फाइटर के रिलीज  होने से पहले ही यह अनुमान लगाया गया था कि फिल्म को गणतंत्र दिवस के दौरान मिली छुट्टियों का फायदा मिलेगा. और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट सामने आने के बाद यह अंदाजा सच होता दिखाई दे रहा है. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 132 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. जबकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन को लेकर बात करें तो मूवी ने 250 करोड़ रुपए का आंकड़ा छूने से महज कुछ दूर है. 

छठे दिन इतना किया कलेक्शन 

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, बॉक्स ऑफिस अपने रिलीज के 5 दिनों में  फाइटर ने 132 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है, जबकि वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई लगभग 220 करोड़ रुपये है. वहीं मूवी के छठवें दिन के कलेक्शन की बात करें तो शुरुआती अनुमान के अनुसार छठे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 7.75 करोड़ का जबरदस्त कमाई की है. 

फिल्म का डे वाइज कलेक्शन 

देशभक्ति से भरी फाइटर में देश प्रेम देखकर दर्शक जहां इमोशनल हो रहे हैं तो वहीं दीपिका और ऋतिक के रोमांस को भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.  वहीं फिल्म के 6 दिनों के कलेक्शन को देखा जाए तो पहले दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 22.5 करोड़ का कलेक्शन किया. दूसरे दिन 39.5 करोड़, तीसरे दिन 27.5 करोड़, चौथे दिन 28.50 करोड़ और पांचवे दिन 8 करोड़ और छठे दिन 7.75 करोड़ (शुरुआती अनुमान) रुपए का कलेक्शन किया है. 

फिल्म की स्टारकास्ट 

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख अहम भूमिका में नजर आए हैं.