Fighter Box Office Collection Day 10: बॉक्स ऑफिस पर लगातार एक्शन में 'फाइटर', 10वें दिन कमाए इतने करोड़

Fighter Box Office Day 10: देश भक्ति पर आधारित ये फिल्म आपके अंदर जोश भरने का काम करेगी. मूवी को क्रिटिक के साथ ऑडियन्स की तरफ से खूब प्यार मिल रहा है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • बॉक्स ऑफिस पर लगातार एक्शन में 'फाइटर',
  • 10वें दिन कमाए इतने करोड़

Fighter Box Office Collection Day 10:  बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण  की फिल्म फाइटर का बॉक्स ऑफिस पर जलवा जारी है. फिल्म हर दिन शानदार कलेक्शन कर रही है. मूवी 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. देश भक्ति पर आधारित ये फिल्म आपके अंदर जोश भरने का काम करेगी.  मूवी को क्रिटिक के साथ ऑडियन्स की तरफ से खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन से ही अच्छी शुरुआत की थी.

ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि ये फिल्म कई सारे रिकार्ड अपने नाम करेगी. लेकिन पहले ही हफ्ते में फिल्म की कमाई में गिरावट आने लगी और दूसरे वीकेंड पर फाइटर का हाल बहाल हो गया है. लेकिन शुक्रवार के मुकाबले शनिवार के कलेक्शन में अच्छा- खासा उछाल देखने को मिल रहा है. 

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही फाइटर 

25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फाइटर को गणतंत्र दिवस के दौरान मिली छुट्टियों का पूरा फायदा मिला.  फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 22.05 करोड़ रुपए का शानदार कलेक्शन किया था. वहीं अब फिल्म के 10वें दिन की कमाई भी सामने आ गई है. आइए जानते है फिल्म ने कितना कलेक्शन किया है. 

10 वें दिन इतना किया कलेक्शन 

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, बॉक्स ऑफिस अपने रिलीज के 5 दिनों में फाइटर ने 132 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था, वहीं मूवी के 10वें दिन की  कमाई की बात करें तो शुरुआती अनुमान के अनुसार 10वें  दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 10.05 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन किया है. 

फिल्म का डे वाइज कलेक्शन 

देशभक्ति से भरी फाइटर में देश प्रेम देखकर दर्शक जहां इमोशनल हो रहे हैं तो वहीं दीपिका और ऋतिक के रोमांस को भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.  वहीं फिल्म के 10 दिनों के कलेक्शन को देखा जाए तो पहले दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 22.5 करोड़ का कलेक्शन किया. दूसरे दिन 39.5 करोड़, तीसरे दिन 27.5 करोड़, चौथे दिन 28.50 करोड़ और पांचवे दिन 8 करोड़ और छठे दिन 7.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया.

वहीं  सातवें दिन फाइटर का कलेक्शन 6.5 करोड़ रहा. जबकि आठवे दिन यह आंकड़ा 6 करोड़ तक पहुंच गया, जिसके चलते पहले हफ्ते का कलेक्शन आठ दिनों में 146.5 करोड़ तक रहा है. इसके बाद नौंवे दिन फाइटर ने केवल 5.75 करोड़ की कमाई. वहीं दसवें दिन फिल्म ने  10.05 करोड़ की कमाई की है. जिसके साथ मूवी का टोटल कलेक्शन 162.75 करोड़ रुपये हो गया है.

फिल्म की स्टारकास्ट 

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख अहम भूमिका में नजर आए हैं.