बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही 'फाइटर', बनी दुनिया की नंबर 1 फिल्म, 4 दिनों में किया इतना कलेक्शन

Fighter Worldwide Collection: फाइटर के रिलीज होने से पहले ही यह अनुमान लगाया गया था कि फिल्म को गणतंत्र दिवस के दौरान मिली छुट्टियों का फायदा मिलेगा. और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट सामने आने के बाद यह अंदाजा सच होता दिखाई दे रहा है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही 'फाइटर'
  • बनी दुनिया की नंबर 1 फिल्म, 4 दिनों में किया इतना कलेक्शन

Fighter Worldwide Collection:  बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन  और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण  की फिल्म फाइटर बॉक्स ऑफिस जमकर धमाल मचा रही है. मूवी 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई फिल्म आपके अंदर देशभक्ति जगाने का काम करेगी. फिल्म को क्रिटिक के साथ ऑडियन्स की तरफ से खूब प्यार मिल रहा है. वहीं बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन करने के साथ-साथ फिल्म दुनिया भर में भी शानदार कमाई कर रही है. 

फाइटर के रिलीज  होने से पहले ही यह अनुमान लगाया गया था कि फिल्म को गणतंत्र दिवस के दौरान मिली छुट्टियों का फायदा मिलेगा. और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट सामने आने के बाद यह अंदाजा सच होता दिखाई दे रहा है. तो आइए ऐसे में हम जानते है कि फिल्म ने भारत के साथ-साथ ओवरसीज में कितनी कमाई की है. 

फिल्म का दे वाइज कलेक्शन 

फाइटर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, वर्किंग डे होने  बावजूद फिल्म ने भारत में 22.50 करोड़ रुपए की शानदार ओपनिंग ली थी. मूवी का वीकेंड भी मस्त रहा. फिल्म ने शुरुआती 4 दिनों में 118.50 करोड़ रुपए का टोटल कलेक्शन कर लिया था. वहीं फिल्म ने इंडिया में पहले दिन 22.5, दूसरे दिन 39.5, तीसरे दिन 27.5 और चौथे दिन 29 करोड़ रुपए का कारोबार किया है. 

इस दौरान फिल्म ने दुनिया भर में 200 करोड़ से अधिक का कारोबार कर लिया है. वहीं फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से फिल्म का पोस्टर शेयर कर मूवी के इस वीकेंड में 200 करोड़ पार होने की जानकारी दी है और बताया कि फिल्म इस वीकेंड में दुनियाभर में रिलीज हुई दूसरी फिल्मों से अधिक कलेक्शन करने वाली  फिल्म बन गई है. ओवरसीज मार्केट में मूवी ने मिडिल ईस्ट को शामिल किए बिना 7 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है. 

इस फिल्म के कलेक्शन को भी छोड़ा पीछे 

फिल्म फाइटर अभिनेता ऋतिक रोशन के लिए सबसे हिट मूवी साबित हुई है. क्योंकि इस फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बाजारों में फिल्म 'वार' के लाइफटाइम   कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है. इसके अतिरिक्त, यह मूवी नॉर्थ अमेरिका में ऋतिक की सबसे बड़ी ओपनर बनने के लिए तैयार है और जल्द ही वॉर के लाइफ टाइम कलेक्शन को भी पार कर सकती है.

फिल्म की स्टारकास्ट 

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख अहम भूमिका में नजर आए हैं.