Fighter Worldwide Collection 1: दुनियाभर में बजा 'फाइटर' का डंका, पहले दिन फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

Fighter Worldwide Collection 1: फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करने के साथ-साथ वर्ल्डवाइड पर भी अच्छी कमाई की है. इस बीच फिल्म का पहले दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन भी सामने आ गया है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • दुनियाभर में बजा 'फाइटर' का डंका
  • पहले दिन फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

Fighter Worldwide Collection 1: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन  और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण  की फिल्म फाइटर बॉक्स ऑफिस अच्छा कारोबार कर रही है. मूवी कल यानि 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. गणतंत्र दिवस के मौके रिलीज हुई ये फिल्म आपके अंदर देशभक्ति जगाने का काम करेगी. फिल्म को क्रिटिक के साथ ऑडियन्स की तरफ से भी अच्छा खासा रिव्यू मिल रहा है.

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करने के साथ-साथ वर्ल्डवाइड पर भी अच्छी कमाई की है. इस बीच फिल्म का पहले दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन भी सामने आ गया है.भारत-पाक की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से खूब प्यार मिल रहा है. फैंस इसकी तारीफ करते नहीं रुक रहे हैं. 

वर्ल्डवाइड पर किया इतना कलेक्शन

ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन साझा किया.  इस दौरान फाइटर ने ओवरसीज 8.61 करोड़ का कारोबार कर लिया है. वहीं फिल्म ने टोटल वर्ल्डवाइड 36.04 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. इस दौरान  फाइटर के इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इसने 23.25 करोड़ का कारोबार कर लिया है. 

फिल्म की स्टारकास्ट 

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख अहम भूमिका में नजर आए हैं. 

खाड़ी देशों में लगा फिल्म पर प्रतिबंध 

बता दें,  कि  ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की  फिल्म फाइटर यूएई में रिलीज हुई है. वहीं  खाड़ी देशों ने इस फिल्म को रिलीज करने से मना कर दिया था.  जिसका असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस की कमाई पर भी देखने को मिला था. 

गणतंत्र दिवस से ऋतिक रोशन का खास नाता

ऋतिक रोशन की ये पहली फिल्म नहीं है जो गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई है. इससे पहले भी उनकी अग्निपथ और काबिल भी इसी दिन रिलीज हुई थीं. दोनों ही फिल्में हिट रही थीं. अग्निपथ ने तो ओपनिंग डे पर फाइटर से ज्यादा कारोबार किया था. फाइटर अपनी ही कई फिल्मों के ओपनिंग डे का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है.  वहीं ऋतिक की वॉर, बैंग बैंग, कृष ने फाइटर से अधिक कारोबार किया था.