बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हुई फिल्म रुस्लान, चौथे दिन किया इतना कलेक्शन

Ruslaan Box Office Collection Day 4: रुस्लान' एक ऐसे शख्स की कहानी है जो अपने प्यार और पहचान के लिए लड़ाई लड़ता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म का बजट 20-25 करोड़ रुपए है. आयुष शर्मा फिल्म में अहम किरदार में हैं.

Date Updated
फॉलो करें:

Ruslaan Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा की फिल्म 'रुस्लान' 26 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों मे दस्तक दे चुकी है. लेकिन जिस तरह से फैंस की तरफ से फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साह देखा गया था वैसा क्रेज थिएटर्स में देखने को नहीं मिल रहा है. फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है.  ऐसे में फिल्म के चौथे दी का कलेक्शन सामने आ गया है.  

फिल्म ने चौथे दिन किया इतना कलेक्शन

डायरेक्टर करण भूटानी के निर्देशन में बनी फिल्म रुसलान ने ओपनिंग डे पर 55 लाख रुपए की कमाई की थी. सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार,  दूसरे दिन रुस्लान को वीकेंड का थोड़ा फायदा मिला और फिल्म ने 75 लाख रुपए की कमाई की. तीसरे दिन रुस्लान' को संडे रहने का फायदा मिला और फिल्म ने 82 लाख रुपए का बिजनेस किय. वहीं अब चौथे दिन के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं जिसके अनुसार  'रुस्लान' ने अब तक सिर्फ 15 लाख रुपए का कलेक्शन किया है.

क्या है फिल्म स्टारकास्ट? 

रुस्लान' एक ऐसे शख्स की कहानी है जो अपने प्यार और पहचान के लिए लड़ाई लड़ता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'रुस्लान' का बजट 20-25 करोड़ रुपए है. आयुष शर्मा फिल्म में अहम किरदार में हैं. इसके अलावा सुश्री श्रेया मिश्रा, जगपति बाबू, और विद्या मालवड़े फिल्म में अहम भूमिका में नजर आए हैं.

आयुष शर्मा का फिल्मी करियर 

बता दें, कि 'रुस्लान' आयुष शर्मा की तीसरी फिल्म है. एक्टर ने साल 2018 में 'फिल्म लवयात्री' से अपने करियर की शुरुआत की थी. 32 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 11.24 करोड़ रुपए कमाए थे और फ्लॉप साबित हुई थी. इसके बाद आयुष शर्मा अपने साले सलमान खान के साथ फिल्म 'अंतिम' में नजर आए. ये फिल्म भी फ्लॉप रही. वहीं अब 'रुस्लान' भी खास कारोबार करती नजर नहीं आ रही है.

Tags :