बॉक्स ऑफिस पर छाई 'गुंटूर कारम', 2 दिनों में फिल्म ने दुनियाभर में किया इतने करोड़ रुपए का कलेक्शन

Guntur Kaaram Box Office Collection Day 2 Worldwide: फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस बीच मूवी ने अपने रिलीज के 2 दिनों के अंदर दुनियाभर में 100 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर लिया है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • बॉक्स ऑफिस पर छाई 'गुंटूर कारम',
  • 2 दिनों में फिल्म ने दुनियाभर में किया 100 करोड़ से अधिक का कलेक्शन

Guntur Kaaram Box Office Collection Day 2 Worldwide: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर कारम' बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है.  घरेलू बॉक्स ऑफिस पर मूवी ने 54.85 करोड़ रुपए  का कारोबार कर लिया है. बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करने के साथ-साथ फिल्म वर्ल्डवाइड पर भी अच्छा खासा कलेक्शन कर रही है. मूवी 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस बीच फिल्म ने अपने रिलीज के 2 दिनों के अंदर दुनिया भर में 100 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर लिया है. 

इस दौरान गुंटूर कारम' के प्रोडक्शन हाउस हारिका एंड हासिन्स क्रिएशन्स ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा कर जानकारी दी कि  फिल्म ने दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. और महेश बाबू की फिल्म ने दो दिनों में 127 करोड़ रुपए की शानदार कमाई कर ली है.  साथ ही इस सफलता के साथ 'गुंटूर कारम' 100 करोड़ के क्लब का हिस्सा बनने वाली महेश बाबू की आठवीं फिल्म बन गई है.

गुंटूर कारम' ने तोड़ा इस फिल्म का रिकार्ड  

महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर कारम' ने दुनियाभर में 127 करोड़ रुपए की कमाई करने के साथ उनके फिल्मी करियर की 6ठी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. मूवी ने यह सफलता 'गुंटूर कारम' के एक्टर की फिल्म 'स्पाइडर' को मात देकर हासिल की.  बता दें, कि साल 2017 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'स्पाइडर' ने दुनियाभर में 117.8 करोड़ का कारोबार किया था.

घरेलू बॉक्स ऑफिस ऐसा रहा मूवी का प्रदर्शन 

'गुंटूर कारम' जहां दुनियाभर में ताबड़तोड़ कलेक्शन कर नहीं सफलता को अपने नाम कर रही हैं, वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म धुंआधार कमाई कर रही है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार मूवी ने भारत में दो दिनों में 54.85 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. इसके अलावा फिल्म कलेक्शन के मामले में कई दूसरी फिल्मों को भी मात दे रही है. 

फिल्म की स्टारकास्ट 

डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास के निर्देशन में बनी फिल्म 'गुंटूर कारम' को एराधाकृष्णन ने प्रोड्यूस किया है. इस मूवी में अभिनेता महेश बाबू मुख्य भूमिका में हैं. साथ ही श्रीलीला और मीनाक्षी चौधरी भी अहम किरदार में हैं.