कोरियन एक्टर Lee Sun Kyun की कार में मिली लाश, सुसाइड की आशंका

Parasite मूवी में मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर Lee Sun Kyun का शव उनकी कार में मिला. पुलिस को आशंका है कि अभिनेता ने सुसाइड किया है. एक्टर के खिलाफ पहले से ड्रग्स मामले में केस चल रहा था.

Date Updated
फॉलो करें:

Korean Actor Found Dead: ऑस्कर विनिंग फिल्म पैरासाइट में अभिनय कर चुके कलाकार और मशहूर कोरियन अभिनेता Lee Sun Kyun का निधन हो गया है. बुधवार को अभिनेता का शव उनकी कार में मिला. खबरों के अनुसार, सेओंग बुक डिस्ट्रिक्ट के सियोल के एक पार्क में कथित रूप से एक शख्स बेहोशी की हालत में पाया गया था, जिसके बाद पुलिस छानबीन में ये सामने आया कि मरने वाला शख्स एक्टर Lee Sun Kyun हैं.

बुधवार को कोरियन पुलिस को एक महिला ने फोन करके इस बात की जानकारी दी थी कि उनके पति घर पर एक सुसाइड नोट लिखकर गए हैं. खबरों के अनुसार,  'ली सुन क्युन' के खिलाफ पहले से नशीले पदार्थों का इस्तेमाल करने के मामले में पुलिस छानबीन कर रही थी.

पुलिस को सुसाइड की आशंका

खबरों के अनुसार पुलिस को इस बात की आशंका है कि 48 वर्षीय एक्टर ने सुसाइड किया है. के-पॉप हेराल्ड ने भी ली सुन क्युन की डेथ की खबर को एक्स अकाउंट पर कन्फर्म किया है. उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा, " रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर ली सुन क्युन आज सुबह जोंगनो-गु में सियोल के एक पार्क में अपनी कार में मृत पाए गए हैं, ली पर ड्रग्स का इस्तेमाल का शक होने को लेकर उनके खिलाफ छानबीन चल रही थी".

कार में मिल सुसाइड के सबूत 

खबरों के अनुसार, ये दावा किया जा रहा है कि 'ली सुन क्युन' की कार में जब पुलिस ने छानबीन की तो उन्हे एक्टर की कार से कई सबूत मिले. पुलिस ने जब छानबीन की तो उन्हें एक्टर की कार से 'चारकोल के जले हुए टुकड़े मिले, जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक्टर ने सुसाइड जैसा कदम उठाया है.

Lee Sun Kyun अपने करियर की शुरूआत साल 2000 में फिल्म 'साइको ड्रामा' से की थी. इसके बाद वह मेक इट बिग, सेंट ऑफ लव, माय मदर, द मर्मिड जैसी कई फिल्मों में नजर आए.