अनंत-राधिका के प्री वेडिंग में बला की खूबसूरत दिखी मानुषी छिल्लर, गोल्डन एंड ऑफ व्हाइट लहंगे में ढाया कहर, देखें तस्वीरें

Anant-Radhika's pre-wedding: पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है. ये तस्वीरें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आई.

Date Updated
फॉलो करें:

Manushi Chhillar Photos: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन हुए एक हफ्ते से भी ज्यादा हो गया है लेकिन सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अब तक सामने आ रही है. इस बीच पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की भी तस्वीरें सामने आई है जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आ रही है.

जामनगर में आयोजित अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में मानुषी शिरकत की थी. इस दौरान की तस्वीरे एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

मानुषी छिल्लर ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

सोमवार को, मानुषी छिल्लर ने अंबानी परिवार के छोटी बेटे की प्री-वेडिंग से अपनी खूबसूरत तस्वीरों शेयर की है. इन तस्वीरों में मानुषी गोल्डन एंड ऑफ व्हाइट लहंगे में बिल्कुल अप्सरा की तरह नजर आ रही है. ये तस्वीरें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'हस्ताक्षर' समारोह के दौरान की है जिसमें मानुषी अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

मनीष मल्होत्रा ​​ने भी शेयर की थी फंक्शन की इनसाइड तस्वीरें

मानुषी छिल्लर की तस्वीरों से समारोह स्थल की भव्यता और सुंदरता की झलक देखने को मिल रही है. मानुषी द्वारा साझा की गई तस्वीरों में, वह सफेद और लाल फूलों से सजे और लाल रोशनी से जगमगाते पेड़ों के सामने खड़ी हैं. हाल ही में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने भी फंक्शन की इनसाइड तस्वीरें शेयर की थीं.