Munmun Dutta Engagement: क्या सच में तारक मेहता की बबीता जी ने कर ली टप्पू से सगाई! मुनमुन दत्ता ने किया खुलासा

Munmun Dutta : तारक मेहता फेम मुनमुन दत्ता हमेंशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती है. इस समय एक्ट्रेस टप्पू से सगाई करने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. कहा जा रहा है कि दोनों ने सगाई कर ली है.

Date Updated
फॉलो करें:

Munmun Dutta Post: पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता की बबीता जी इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. बुधवार को सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को लेकर एक आई थी कि मुनमुन दत्ता ने टप्पू से सगाई कर ली है. रिपोर्ट्स के अनुसार कहा गया कि मुनमुन ने शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट से सगाई की है. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर खबर वायरल हो गई. हर कोई बबीता जी और टप्पू की सगाई की बात कर रहे थे. जिसके बाद मुनमुन और राज दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इन अफवाहों को खारिज कर दिया था.

सगाई की खबरों पर मुनमुन दत्ता का रिएक्शन

राज अनादकट के साथ सगाई की खबरों पर मुनमुन दत्ता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रतिक्रिया दी है. एक्ट्रेस ने सगाई की खबरों को पूरी तरह बकवास बताया है. हाल ही में इंडिया फोरम से बात करते हुए मुनमुन ने कहा कि सगाई की ये खबर पूरी तरह से बकवास है. इस बात में रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है. मैं ऐसी फर्जी खबरों पर अपनी ऊर्जा और ध्यान बर्बाद नहीं करना चाहती".

सगाई के रुमर्स पर राज अनादकट ने भी किए रिएक्ट

मुनमुन दत्ता के रिएक्शन के बाद राज अनादकट ने भी सगाई की अफवाहों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. राज के टीम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें लिखा है, मैं आपको बताना चाहता हूं कि जो खबरें आप सोशल मीडिया पर देख रहे हैं वो बिल्कुल फेक और बेसलेस है.

2023 में शुरू हुई थी मुनमुन और राज की अफेयर की चर्चा

आपको बता दें कि, मुनमुन और राज के अफेयर की खबरें काफी समय से सामने आ रही थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के दौरान धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार परवान चढ़ने लगा. इसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे. इस बात की जानकारी शो के बाकी कलाकारों को भी थी. गौरतलब है कि राज अब इस शो में नहीं हैं. कुछ समय तक काम करने के बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया. जिसके बाद शो के दर्शकों को बड़ा झटका लगा और वे मेकर्स पर काफी नाराज भी हुए थे.