Parineeti-Raghav Mehndi: शुरू हुई शादी की रस्में, परिणीति ने हाथों में रचाई राघव चड्ढा के नाम की मेहंदी

Parineeti-Raghav Mehndi: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की फंक्शन शुरु हो चुका है. जल्द ही दोनों शादी के परिणय बंधन में बंध जाएंगे. बीते दिन परिणीति और राघव चड्ढा की मेहंदी सेरेमनी थी. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने शेयर किया है. सोशल मीडिया पर गुरुद्वारे की फोटो शेयर की गई है […]

Date Updated
फॉलो करें:

Parineeti-Raghav Mehndi: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की फंक्शन शुरु हो चुका है. जल्द ही दोनों शादी के परिणय बंधन में बंध जाएंगे. बीते दिन परिणीति और राघव चड्ढा की मेहंदी सेरेमनी थी. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने शेयर किया है. सोशल मीडिया पर गुरुद्वारे की फोटो शेयर की गई है जिसमें परिणीति के हाथों में मेंहदी लगी हुई नजर आ रही है. आपको बता दें कि, 19 सितंबर को राघव के घर पर परिणीति और राघव की मेंहदी फंक्शन हुआ. हालांकि राघव चड्ढा के घर के बाहर टाइट सिक्योरिटी है जिस वजह से फंक्शन की फोटो सामने नहीं आई है. इस फंक्शन की तस्वीर परिणीति के फैन पेज ने शेयर की है.

ऐसा था परिणीति-राघव का लुक-

सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीर में राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने पेस्टल पिंक कलर के आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं. फोटो में परिणीति ने हाथ जोड़े हुए हैं. और उनकी हाथों में मेहंदी लगी हुई है. ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है

शाही अंदाज में उदयपुर में होगी शादी-

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी उदयपुर में होने वाली है. शादी के फंक्शन 23 सितंबर से शुरु होने वाले हैं. 23 सितंबर को परिणिति का चूड़ा सेरेमनी होने वाली है. उसके बाद 24 सितंबर को शादील और रिसेप्शन होगा. शादी के बाद रिसेप्शन भी रखा जाएगा जिसमें परिवार और कुछ खास दोस्त शामिल होंगे.

आपको बता दें कि परिणीति और राघव चड्ढा की रिंग सेरेमनी इसी साल मई में हुई थी. ये फंक्शन दिल्ली में आयोजित हुआ था. उस दौरान परिवार के लोग और कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे.