Parineeti Raghav Wedding: शादी के लिए उदयपूर रवान हुए परिणीति और राघव, एक्ट्रेस के माता-पिता भी अंबाला से रस्में पूरा करने पहुंचे 

Parineeti Raghav Wedding: हरियाणा के अंबाला कैंट में रह रहे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के साथ-साथ उनके पिता पवन चोपड़ा और उनकी माता रीना चोपड़ा भी उदयपुर शादी में शामिल होने के लिए पहुंच रहे हैं. वहीं आइकन एक्ट्रेस यानी परिणीति की बड़ी बहन प्रियंका चोपड़ा भी शादी के रसमें पूरा करने पहुंच रही […]

Date Updated
फॉलो करें:

Parineeti Raghav Wedding: हरियाणा के अंबाला कैंट में रह रहे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के साथ-साथ उनके पिता पवन चोपड़ा और उनकी माता रीना चोपड़ा भी उदयपुर शादी में शामिल होने के लिए पहुंच रहे हैं. वहीं आइकन एक्ट्रेस यानी परिणीति की बड़ी बहन प्रियंका चोपड़ा भी शादी के रसमें पूरा करने पहुंच रही हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रियंका चोपड़ा और उनकी बेटी मालती परिणीति के शादी में शामिल होंगी हालांकि उनके जीजा यानी निक जोनस शादी में शामिल नहीं होंगे.

शादी में पहुंचेंगे खास मेहमान-

परिणीति और राघव चड्ढा की शादी में समारोह परिवार और करीबी दोस्तों सहित बहुत कम लोगों को आमंत्रित किया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शादी में नजदीकी रिश्तेदार को ही न्योता दिया गया है. वहीं जिन लोगों को शादी में न्योता नहीं दिया सके उन्हें रिसेप्शन पार्टी में बुलाया जाएगा.

अंबाला में रहते हैं परिणीति चोपड़ा के माता-पिता-

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा पंजाब के अंबाला शहर की रहने वाली है. एक्ट्रेस ने अपनी शुरुआती पढ़ाई कान्वेंट ऑफ जीसस एंड मैरी से की है. 17 साल की उम्र में परिणीति चोपड़ा लंदन चली गई थी जहां उन्होंने मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल से बिजनेस फाइनेंस और इकोनॉमिक्स में ऑनर्स की डिग्री हासिल की. आपको बता दें कि, परिणीति चोपड़ा बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओ की ब्रांड एंबेसडर है.