Parineeti Raghav Wedding: परिणीति चोपड़ा के लिए बहन प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट, क्या परी की शादी में शामिल नहीं होंगी उनकी मिमी दी

Parineeti Raghav Wedding:बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और सांसद राघव चड्ढा जल्द ही शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं. शादी की रस्में शुरू हो गई है. सभी रिश्तेदार शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंच रहे हैं. हालांकि इन सब के बीच एक ऐसे शख्स का इंतजार है जो है परिणीति की मिमी […]

Date Updated
फॉलो करें:

Parineeti Raghav Wedding:बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और सांसद राघव चड्ढा जल्द ही शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं. शादी की रस्में शुरू हो गई है. सभी रिश्तेदार शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंच रहे हैं. हालांकि इन सब के बीच एक ऐसे शख्स का इंतजार है जो है परिणीति की मिमी दी यानी कि प्रियंका चोपड़ा, एक्ट्रेस अपनी बहन परिणीति की शादी में शामिल होने के लिए अभी तक भारत नहीं आई है और न ही उनके आने की कोई कंफर्मेशन दिखाई नहीं दे रही है.

इस बीच एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी छोटी बहन के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने परिणीति को शादी के लिए बधाई दी है. एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद साफ पता चल रहा है कि वह शादी में शामिल नहीं होने वाली है. वह अभी यूएस में ही हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने परिणीति को दी शादी की बधाई-

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट स्टोरी शेयर की है. एक्ट्रेस ने अपने स्टोरी में परिणीति की एक खुबसुरत फोटो लगाई है. जिसमें लिखा है- ‘मुझे उम्मीद है कि तुम अपने बड़े दिन पर भी उतना ही खुश और संतुष्ट होंगे’ हमेशा ढेर सारा प्यार’.

क्या प्रियंका नहीं होगी अपनी बहन परिणीति की शादी में शामिल?

प्रियंका चोपड़ा के इस लेटेस्ट पोस्ट के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि वह अपनी बहन परिणीति चोपड़ा की शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर नहीं आ पाएंगी. वहीं रिपोर्टर्स की माने तो कहा जा रहा है कि, प्रियंका अपनी बेटी मालती के साथ शादी में शामिल होंगी लेकिन निक जोनास नहीं आ पाएंगे. हालांकि,अभी प्रियंका की टीम ने इस बात को लेकर चुप्पी साध ली है और इस संबंध में अभी तक कोई क्लियर जानकारी नहीं दी है.

आपको बता दे की परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी उदयपुर के लीला पैलेस में  24 दिसंबर को होगी. इस शाही शादी में 4 राज्यों के मुख्यमंत्री सहित कई फिल्मी सेलिब्रिटीज उपस्थित होने वाले हैं.