नहीं रहे टीवी के पॉपुलर आर्टिस्ट फिरोज खान, हार्ट अटैक से हुआ निधन

Firoz Khan Passes Away: टेलीविजन के मशहूर कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ के एक्टर  फिरोज खान का हार्ट अटैक से निधन हो गया है. उन्होंने आज ( 23 मई)  सुबह बदायूं में आखिरी सांस ली है.

Date Updated
फॉलो करें:

Firoz Khan Passes Away: टेलीविजन के मशहूर कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ के एक्टर  फिरोज खान का हार्ट अटैक से निधन हो गया है. उन्होंने आज ( 23 मई) सुबह बदायूं में आखिरी सांस ली है. खान पिछले कुछ समय से उत्तर प्रदेश के काबूलपुरा स्थित अपने घर पर ही मौजूद थे. वह ‘शक्तिमान’ जैसे टॉप सीरियल्स में काम कर चुके हैं. 

बता दें, कि गुरुवार सुबह आचनक तड़के दिल का दौरा पड़ा. इसके तुरंत बाद उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया , लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उन्होंने दुनिया से अलविदा कह दिया. फिरोज खान बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की  मिमिक्री और एक्टिंग के लिए खूब पहचाने जाते थे. उन्हीं के डुप्लीकेट बनकर उन्हें खूब लोकप्रियता मिली. लोग उन्हें इसी नाम से बुलाते थे. एक्टर के अचानक निधन से पूरा टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. 

कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स में काम कर चुके थे फिरोज खान

फिरोज खान ने अपने करियर में कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स में काम कर चुके थे.  उन्होंने ‘भाभीजी घर पर हैं’, ‘जीजा जी छत पर हैं’, ‘साहब बीबी और बॉस’, ‘हप्पू की उल्टन पल्टन’ और ‘शक्तिमान’ जैसे शोज में काम किया था. इसके साथ ही कई फिल्मों में भी काम किया था. 

फिरोज खान पिछले काफी वक्त से अपने घर काबूलपुरा में थे. वहीं उन्होंने आखिरी सांस भी ली. बदायूं क्लब के सचिव से मिली जानकारी के अनुसार, एक्टर ने 4 मई को अपनी आखिरी परफॉर्मेंस दी थी. दरअसल वो मतदाता महोत्सव में शामिल हुए थे, जहां उन्होंने परफॉर्म किया था.

Tags :