फिल्म JNU का पोस्टर हुआ रिलीज, लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

JNU First Poster: फिल्म का पोस्टर जारी होने के बाद लोगों की तरफ से कई प्रतिक्रिया सामने आई है. इसका निर्देशन विनय शर्मा कर रहे हैं. फिल्म में रवि किशन, पीयूष मिश्रा, विजय राज, उर्वशी रौतेला और रश्मि देसाई अहम भूमिका में हैं.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • फिल्म JNU का पोस्टर हुआ रिलीज
  • लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

JNU First Poster: बॉलीवुड और भोजपुरी जगत के सुपरस्टार अभिनेता रवि किशन और उर्वशी रौतेला की नई फिल्म 'जेएनयू: जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. इसके बाद लोगों के बीच इस पोस्ट का टाइटल चर्चा का विषय बन गया है. इस बीच फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस बीच जेएनयू' के पोस्टर पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. 

क्या है पोस्टर में?

फिल्म के पोस्टर को लेकर बात करें तो इसमें भगवा रंग  का देश का नक्शा दिखाया गया है. जिसे एक हाथ मरोड़ता हुआ दिख  रहा है. पोस्टर में जो मैप दिख रहा है उस पर लिखा है- क्या एक एजुकेशनल यूनिवर्सिटी देश को तोड़ सकती है? वहीं फिल्म का नाम भी JNU रखा गया है जो देश की सबसे बड़ी सेंट्रल यूनिवर्सिटी से मिलता जुलता है. मगर इस फिल्म का पूरा नाम जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी है. पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा था कि- शिक्षा की बंद दीवारी में लोगों को साजिश के तहत देश तोड़ने की शिक्षा दी गई. जब लेफ्ट और राइट आपस में टकराएंगे तो प्रभुत्व की लड़ाई कौन जीतेगा. महाकाल मूवीज लेकर आ रहा है JNU. 5th अप्रैल 2024 से सिनेमाघरों में.

पोस्टर पर लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

फिल्म का पोस्टर जारी होने के बाद लोगों की तरफ से कई प्रतिक्रिया सामने आई है. इस दौरान एक व्यक्ति ने लिखा,  ये तो प्रेपोगेंडा मूवी है क्योंकि चुनाव आ रहे हैं न. वहीं दूसरे ने लिखा- इस मूवी को पूरी तरह से बैन होना चाहिए. एक अन्य व्यक्ति ने लिखा- उर्वशी आपको इस नई फिल्म के लिए बधाई. बता दें, कि इस फिल्म का निर्देशन विनय शर्मा कर रहे हैं. फिल्म में रवि किशन, पीयूष मिश्रा, विजय राज, उर्वशी रौतेला और रश्मि देसाई अहम भूमिका में नजर आए हैं.