Parineeti-Raghav Wedding: प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने संगीत से पहली तस्वीर साझा की, देखें…

Parineeti-Raghav Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा 24 सितंबर को उदयपुर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अब इन दोनों की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं. कल यानी रविवार को परिणीति-राघव एक दूजे के हो जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस शादी को अटेंड करने प्रियंका चोपड़ा तो उदयपुर […]

Date Updated
फॉलो करें:

Parineeti-Raghav Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा 24 सितंबर को उदयपुर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अब इन दोनों की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं. कल यानी रविवार को परिणीति-राघव एक दूजे के हो जाएंगे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस शादी को अटेंड करने प्रियंका चोपड़ा तो उदयपुर नहीं पहुंचीं हैं लेकिन उनकी मां मधु चोपड़ा शामिल हुईं हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिससे परिणीति के फंक्शन की झलक मिली है.

शादी से पहले के उत्सव में प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ चोपड़ा मौजूद थे. वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के भी शादी में उदयपुर के एयरपोर्ट में देखें गए. बता दें कि इससे पहले आप नेता संजय सिंह भी देखें गए थे.

खबर है कि शादी के लिए परिणीति चोपड़ा मनीष मल्होत्रा की दुल्हन बनेंगी, जबकि राघव चड्ढा को इस खास दिन के लिए उनके मामा और फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा स्टाइल करेंगे.

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा को 22 सितंबर को उदयपुर एयरपोर्ट पर देखा गया था. इस जोड़े ने अपने विवाह से पहले उत्सव की शुरुआत अरदास के साथ की, जिसे दिल्ली में एक सूफी रात का आयोजन किया गया. दोनों कार्यक्रमों में परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए. परिणीति और राघव ने मई में सगाई की थी.