Raha First Photo: एक साल की हुईं राहा कपूर, आलिया ने दिखाई तस्वीर…

Raha First Photo: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा आज 6 नवंबर को अपना पहला बर्थडे मना रही हैं. आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर एक साल की हो गई है. ऐसे में एक्ट्रेस ने उनकी कुछ खास तस्वीर साझा की है. आलिया भट्ट ने बेटी राहा कपूर की कुछ तस्वीर […]

Date Updated
फॉलो करें:

Raha First Photo: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा आज 6 नवंबर को अपना पहला बर्थडे मना रही हैं. आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर एक साल की हो गई है. ऐसे में एक्ट्रेस ने उनकी कुछ खास तस्वीर साझा की है.

आलिया भट्ट ने बेटी राहा कपूर की कुछ तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जिसमें वह केक के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन आलिया भट्ट ने इन तस्वीरों ने बेटी के चेहरे को नहीं दिखाया है. इसमें उनके छोटे-छोटे हाथ दिख रहे हैं.

एक्ट्रेस तस्वीर साझा करते हुए आलिया ने राहा के लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा. उन्होंने लिखा – ‘हमारा आनंद, हमारा जीवन…हमारी रोशनी! ऐसा लगता है जैसे कल ही हम आपके लिए गाना बजा रहे थे, जब आप मेरे पेट में लात मार रहे थे.

आलिया भट्ट ने आगे लिखा – ‘कहने को कुछ नहीं है, केवल इतना है कि हम आपको अपने जीवन में पाकर धन्य हैं..आप हर दिन को एक पूर्ण मलाईदार स्वादिष्ट केक के टुकड़े जैसा महसूस कराते हैं जन्मदिन मुबारक हो बेबी टाइगर..हम तुम्हें प्यार से भी ज्यादा प्यार करते हैं’