Randeep Hooda Wedding: रणदीप हुड्डा ने लिन लैशराम से रचाई शादी, धोती-कुर्ता पहने सामने आया वेडिंग वीडियो

Randeep Hooda Wedding: एक्टर रणदीप हुड्डा ने लिन लैशराम के होमटाउन इंफाल में मणिपुर मैतेई रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधे. मिसेज हुड्डा बनी लिन बहुत ही खूबसूरत लग रहीं हैं.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • रणदीप हुड्डा ने लिन लैशराम से रचाई शादी
  • धोती-कुर्ता पहने सामने आया वेडिंग वीडियो

Randeep Hooda Wedding:बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा आज यानि बुधवार को अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों की शादी की सभी रस्में भी पूरी हो चुकी हैं. कपल ने मणिपुर की राजधानी इंफाल में धूमधाम से शादी रचाई. वहीं इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी वेडिंग की फोटो और वीडियो सामने आए हैं. एक्टर रणदीप हुड्डा ने लिन लैशराम के होमटाउन इंफाल में मणिपुर मैतेई रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधे.

मिसेज हुड्डा बनी लिन बहुत ही खूबसूरत लग रहीं हैं. दोनों कपलों के वेडिंग फंक्शन 28 नवम्बर से ही शुरू हो गए थे. फैंस की इस शादीशुदा कपल से नजर नहीं हट रही है. इस दौरान शादी में कपल के करीबी दोस्त और घरवाले शामिल हुए. 

इस लुक में नजर आए रणदीप हुड्डा- लिन लैशराम

अपनी शादी के इस खास मौके पर  रणदीप हुड्डा मणिपुर के पारंपरिक सफेद धोती कुर्ता पहने हुए नजर या रहे हैं. उनके सर पर सेहरा है जिसे  ट्रेडिशनल पगड़ी कहते हैं. वहीं दुल्हन बनी लिन लैशराम मैरून कलर की पारंपरिक ब्राइडल पोटलोई ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही हैं, जिसपर एक्ट्रेस ने हैवी गोल्डन जूलरी कैरी की हुई है. 

थिएटर से शुरु हुई थी दोनों कपलों की लव स्टोरी 

रणदीप हुड्डा ने लिन लैशराम के साथ अपनी लव सटोरी का खुलासा करते हुए कहा था कि, हम बहुत लंबे समय से दोस्त हैं. ये हमारी दोस्ती है जो प्यार में बदल गई. हम असल में नसीरुद्दीन शाह के मोटली नाम के थिएटर ग्रुप में मिले थे. वे मेरे सीनियर थे. वहीं मेरी उनसे मुलाकात हुई थी.

मुंबई में होगा शादी का ग्रैंड रिसेप्शन

कपल की शादी में कोई भी फिल्म स्टार शामिल नहीं हुआ. ऐसी जानकारी है कि शादी के बाद ये कपल मुंबई में अपने दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी करने जा रहे हैं. जिसमें बॉलीवुड के कई   सेलेब्स शामिल होंगे. हालांकि अभी तक रिसेप्शन को लेकर कोई डेट सामने नहीं आई है.