Ruslaan Box Office Collection Day 8: बॉक्स ऑफिस पर सुस्त हुई रुसलान चाल, 8वें दिन किया इतना कलेक्शन

Ruslaan Box Office Day 8: रुसलान के कारोबार में गुरुवार को एक बार फिर गिरावट देखने को मिली. 2 मई को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 30 लाख रुपए की कमाई की. वहीं, शुक्रवार को यह बिजनेस घटकर 20 लाख हो गया.

Date Updated
फॉलो करें:

Ruslaan Box Office Collection Day 8: बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा की फिल्म 'रुस्लान' की बॉक्स ऑफिस चाल दिन पर दिन सुस्त होती जा रही है. फिल्म ने 26 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों मे दस्तक दी है. फिल्म की कमाई हर दिन लगातार गिर रही है. मूवी की रिलीज को लेकर फैंस के बीच जिस तरह का उत्साह देखा गया था वैसा क्रेज थिएटर्स में देखने को नहीं मिल रहा है. इस बीच फिल्म के 8 वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है.  

फिल्म ने आठवें दिन किया इतना कलेक्शन

डायरेक्टर करण भूटानी के निर्देशन में बनी फिल्म रुसलान बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से संघर्ष कर रही है. करोड़ों के बजट में बनी इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही निराशाजनक बिजनेस किया. सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, रुसलान ने ओपनिंग डे पर लगभग 60 लाख कमाए. वहीं, दूसरे दिन बिजनेस बढ़कर 80 लाख और तीसरे दिन 90 लाख पहुंच गया. इसके बाद रुसलान ने वीकेंड पर बात संभालने की पूरी कोशिश की. हालांकि, मंडे टेस्ट में मामला और बिगड़ गया.  पहले सोमवार को फिल्म ने सिर्फ 40 लाख रुपए का कलेक्शन किया.  इसके बाद मंगलवार को कमाई 55 लाख और बुधवार को 45 रही.  ऐसे में  फिल्म के 8वें दिन की परेशान करने वाली है.

रुसलान के कारोबार  में गुरुवार को एक बार फिर गिरावट देखने को मिली.  2 मई को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 30 लाख रुपए की कमाई की. वहीं, शुक्रवार को यह बिजनेस घटकर 20 लाख हो गया. इसके साथ ही रिलीज के 8 दिनों में आयुष शर्मा की रुसलान ने घरेलू  बॉक्स ऑफिस पर लगभग 4.02 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. 

क्या है फिल्म की स्टोरी?

रुस्लान' एक ऐसे शख्स की कहानी है जो अपने प्यार और पहचान के लिए लड़ाई लड़ता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'रुस्लान' का बजट 20-25 करोड़ रुपए है. आयुष शर्मा फिल्म में अहम किरदार में हैं. इसके अलावा सुश्री श्रेया मिश्रा, जगपति बाबू, और विद्या मालवड़े फिल्म में अहम भूमिका में नजर आए हैं.

आयुष शर्मा की तीसरी फिल्म रुस्लान'

बता दें, कि 'रुस्लान' आयुष शर्मा की तीसरी फिल्म है. एक्टर ने साल 2018 में 'फिल्म लवयात्री' से अपने करियर की शुरुआत की थी. 32 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 11.24 करोड़ रुपए कमाए थे और फ्लॉप साबित हुई थी. इसके बाद आयुष शर्मा अपने साले सलमान खान के साथ फिल्म 'अंतिम' में नजर आए. ये फिल्म भी फ्लॉप रही. वहीं अब 'रुस्लान' भी खास कारोबार करती नजर नहीं आ रही है.

Tags :