Pushpa 2 में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाएंगे संजय दत्त, निभाएंगे ये अहम किरदार

Pushpa 2: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जून की फिल्म में बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त की झलक देखने को मिलेगी. इस खबर के बाद दर्शकों के मन में फिल्म दिखने का उत्साह और बढ़ गया है.

Date Updated
फॉलो करें:

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा 2 से जुड़ी एक अहम जानकारी सामने आई है. इस खबर को सुनने के बाद दर्शकों की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ने वाला है.   दिसंबर 2021 में आई फिल्म पुष्पा: द राइज़ ने बॉक्स ऑफिस सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. वहीं अब अल्लू अर्जुन के फैंस इसके दूसरे पार्ट को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच फिल्म से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आई है. कहा जा रहा है कि फिल्म में संजय दत्त की दमदार एक्टिंग झलक देखने को मिलेगी.

हाल ही में, अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 से जुड़ी खबर आई है कि बॉलीवुड स्टार संजय दत्त पुष्पा 2 में नजर आ सकते हैं. इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि जाह्नवी कपूर भी फिल्म में एक्टिंग करते हुए नजर आएंगी.

ओटीटीप्ले की रिपोर्ट के मुताबिक, जान्हवी कपूर को पुष्पा 2: द रूल में एक डांस नंबर के लिए अप्रोच किया गया था. पिछले पार्ट में, प्रशंसकों ने हिट गीत "ऊ अंतावा" में सामंथा रुथ प्रभु के परफॉर्मेंस को खूब पसंद किया था. हालांकि, ऐसा लग रहा है कि इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी का भी कुछ ऐसा ही कैमियो हो सकता है. अगर यह खबर सही होगी तो पूष्पा 2 से जाह्नवी कपूर की तेलुगु डेब्यू होगी.

Pushpa 2 में शामिल हो सकते हैं संजय दत्त

संजय दत्त की संभावित कास्टिंग के बारे कहा जा रहा है कि फिल्म निर्माता पुष्पा 2 में उनके लिए एक कैमियो रोल की योजना बना रहे हैं. इसके अलावा, यह दावा किया गया है कि उन्हें एक शक्तिशाली चरित्र और एक खतरनाक डॉन के रूप में पर्दे पर दिखाया जाएगा. हालाँकि, यह ध्यान रखना आवश्यक है कि यह केवल अटकलें हैं, और अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

बता दें कि, इससे पहले, दर्शकों ने रॉकिंग स्टार यश की केजीएफ 2 में मुख्य खलनायक की भूमिका निभाने के लिए संजय दत्त की प्रशंसा की थी. इसके अलावा, संजय दत्त हाल ही में रिलीज़ हुई विजय थलापति की 'लियो' में एंटनी दास के रूप में भी पर्दे पर एक्टिंग करते हुए दिखाई दिए थे. अब देखना यह है कि क्या संजय दत्त आने वाली पुष्पा 2 में भी अपना जलवा दिखाएंगे.