बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं वर्ल्डवाइड पर भी 'शैतान' का जलवा, 8वें दिन किया इतना कलेक्शन

Shaitaan Box Office Collection Worldwide Day 8: 'शैतान' गुजराती फिल्म वश का रीमेक है. इसे विकास बहल ने डायरेक्ट किया है और खुद अजय देवगन ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में अजय देवगन और आर माधवन के अलावा ज्योतिका और जानकी बोड़ीवाला अहम भूमिका में हैं.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं वर्ल्डवाइड पर भी 'शैतान' का जलवा
  • 8वें दिन किया इतना कलेक्शन

Shaitaan Box Office Collection Worldwide Day 8: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और आर माधवन की थ्रिलर-एक्शन फिल्म 'शैतान' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से खूब प्यार मिल रहा है. मूवी ने 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 'शैतान'  जलवा बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि वर्ल्डवाइड पर भी देखने को मिल रहा है. इस बीच फिल्म के 8 वें दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन भी सामने आ गया है. 

फिल्म ने 8वें दिन किया इतना वर्ल्डवाइड कलेक्शन 

शैतान की कमाई जिस तरह बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रही है. ठीक उसी तरह फिल्म दुनियाभर में भी शानदार कलेक्शन कर रही है. जिसकी वजह से फिल्म का कारोबार दिन पर दिन बढ़ रहा है. फिल्म ने अपने पहले दिन दुनियाभर में 22.5 करोड़ रुपए की शानदार ओपनिंग की थी. इस बीच फिल्म मेकर्स ने 'शैतान' के 8वें दिन के वर्ल्डवाइड कलेक्शन को जारी किया है. जिसके अनुसार शुक्रवार को फिल्म ने लगभग 7.55 करोड़ की शानदार  कमाई की है.

बता दें कि  कलेक्शन के ये आंकड़े असरदार इसलिए बताए जा रहे हैं, क्योंकि योद्धा और  बस्तर- द नक्सल स्टोरी जैसी फिल्मों की रिलीज के बाद भी दुनियाभर में शैतान ने अपनी पकड़ को मजबूत बनाए रखा. इसी के साथ फिल्म का दुनियाभर में कुल कलेक्शन 125.02 करोड़ के आंकड़े पर पहुंच गया है. 'शैतान' गुजराती फिल्म वश का रीमेक है.  इसे विकास बहल ने डायरेक्ट किया है और खुद अजय देवगन ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में अजय देवगन और आर माधवन के अलावा ज्योतिका और जानकी बोड़ीवाला अहम भूमिका में हैं.

अजय देवगन की इस साल कई फिल्में देंगी दस्तक 

अभिनेता अजय देवगन की इस साल कई फिल्में  सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. 'शैतान' के बाद एक्टर की फिल्म 'मैदान' भी 23 जून को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. इसके बाद अजय औरों में कहां दम था और 'रेड 2' में दिखाई देंगे. 'रेड 2' इसी साल 24 नवंबर को थिएटर्स में दस्तक देगी. इसके अलावा उनके पास रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' भी इस रेस में है. 'सिंघम अगेन' में अजय देवगन के साथ रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और अर्जुन कपूर अहम भूमिका में दिखाई देंगे.