शिल्पा शेट्टी ने धूम-धाम से किया गणपति बप्पा का विसर्जन, डांस का वीडियो हुआ वायरल

देशभर में गणेश उत्सव का त्यौहार काफी धूमधाम से मनाया जा रहा है. बॉलीवुड में भी इस त्यौहार को बहुत ही शानदार तरीके से मनाया जा रहा है. कई सेलिब्रिटी अपने घर गणपति बप्पा को लाते हैं. इनमे से एक शिल्पा शेट्टी भी हैं , जो प्रत्येक साल भगवान गणेश को लाती हैं और ढेर […]

Date Updated
फॉलो करें:

देशभर में गणेश उत्सव का त्यौहार काफी धूमधाम से मनाया जा रहा है. बॉलीवुड में भी इस त्यौहार को बहुत ही शानदार तरीके से मनाया जा रहा है. कई सेलिब्रिटी अपने घर गणपति बप्पा को लाते हैं. इनमे से एक शिल्पा शेट्टी भी हैं , जो प्रत्येक साल भगवान गणेश को लाती हैं और ढेर तीन में विसर्जित कर देती हैं. इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया. हाल ही में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और उनके पति राज कुंद्रा ने बुधवार को भगवान गणेश को विदाई दी. जिसमे उनकी बहन शमिता शेट्टी, पति राज कुंद्रा और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ नजर आएं. 

शिल्पा शेट्टी ने ढोल-नगाड़ों के साथ गणपति विसर्जन

शिल्पा शेट्टी ने ढोल-नगाड़ों के साथ गणपति विसर्जन किया. अभिनेत्री ढोल की थाप पर जमकर थिरकती नजर आईं. इस दौरान शिल्पा लाइट पिंक कलर की पारंपरिक मराठी साड़ी और येलो ब्लाउज पहने नजर आईं. उन्होंने एक खास पीला ब्लाउज भी पहना था जिस पर ‘सुक्खी’ लिखा हुआ था. परिवार के सदस्यों के साथ डांस करते हुए एक्ट्रेस शिल्पा की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ.

एक्ट्रेस के काम की बात करें तो अपनी अगली पारिवारिक मनोरंजक फिल्म ‘सुखी’ की रिलीज के होने वाली है, जो 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. ‘सुखी’ सोनल जोशी के निर्देशन में पहली फिल्म है और इसका निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा और शिखा शर्मा ने किया है.

फिल्म को पॉलोमी दत्ता की पटकथा के साथ राधिका आनंद ने लिखा है, और यह 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Tags :