Women's Day पर खास ऑफर, केवल 112 रुपए में देखें यशराज चोपड़ा की ये शानदार फिल्में

International Women's Day: इसकी जानकारी खुद यशराज फिल्म ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी. इस खबर के महिलाओं के बीच खुशी का माहौल फैल गया है. और लोगों ने इन फिल्मों की टिकट भी बुक करना शुरू कर दिया है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • Women's Day पर खास ऑफर
  • केवल 112 रुपए में देखें यशराज चोपड़ा की ये शानदार फिल्में

International Women's Day: देश में शुक्रवार (8 मार्च)  को अन्तराष्ट्रिय महिला दिवस ( International Women's Day) मनाया जाएगा. ये दिवस हर महिला के लिए एक खास दिन होता है. इस बीच  इस दिवस का मजा दोगुना करने के लिए यशराज फिल्म की तरफ से खास ऑफर दिया गया है. इस दिन बड़े पर्दे पर महिलाओं पर आधारित उनकी तीन ब्लॉकबस्टर फिल्मों को फिर से रिलीज किया जाएगा. 

इसकी जानकारी खुद यशराज फिल्म ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी. इस खबर के महिलाओं के बीच खुशी का माहौल फैल गया है. और लोगों ने इन फिल्मों की टिकट भी बुक करना शुरू कर दिया है.  ऐसे में आइए जानते कौन हैं वो तीन फिल्में जिन्हें महिला दिवस पर दिखाया जाएगा. 

112 रुपए में देख सकेंगे तीनों फिल्में 

यशराज फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्मों के एक पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, "खास अवसर के लिए विशेष फिल्में. महिला दिवस महोत्सव चांदनी, लम्हे और चक दे ​​इंडिया को 8 से 10 मार्च तक पीवीआर सिनेमा, आईनॉक्स और मिराज सिनेमा पर बस 112 रुपये में देखें. हमें दर्शकों के लिए लम्हे - 2K वीडियो और डॉल्बी 5.1 में रीमास्टर्ड और चांदनी - 2K वीडियो और डॉल्बी 5.1 में रीमास्टर्ड प्रस्तुत करते हुए खुशी हो रही है. 

ये हैं तीनों फिल्में 

चांदनी

अभिनेता ऋषि कपूर और अभिनेत्री श्रीदेवी की फिल्म 'चांदनी' साल 1989 में रिलीज हुई थी. इस मूवी का निर्देशन यशराज चोपड़ा ने किया था. इस फिल्म ने पर्दे पर शानदार कलेक्शन किया था. आज भी इस फिल्म के गाने मशहूर है. 

लम्हें

अनिल कपूर और श्रीदेवी की फिल्म लम्हें साल 1991 में रिलीज हुई थी. इसका प्रोड्यूसर-डायरेक्टर यश चोपड़ा ने किया था.  

चक दे ​​इंडिया

अभिनेता शाहरुख खान की  फिल्म 'चक दे इंडिया' साल 2007 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में  कबीर खान के रोल में शाह रुख खान ने खूब तारीफ बटोरी थी. फिल्म ने सिनेमाघर में शानदार कमाई की थी और नेशनल अवॉर्ड का खिताब जीता था.