Animal Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर छाई 'एनिमल', रिलीज के दूसरे दिन फिल्म ने की ताबड़तोड़ कमाई

Animal Collection Day 2: सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार एनिमल ने अब तक 18.96 रुपए की कमाई कर ली है. साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 82.76 करोड़ रुपए तक हो गया है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • बॉक्स ऑफिस पर छाई 'एनिमल'
  • रिलीज के दूसरे दिन फिल्म ने की ताबड़तोड़ कमाई

Animal Collection Day 2: बॉलीवुड के अभिनेता रणवीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' कल यानि 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. जिसको लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह देखा जा रहा है. मूवी को अपने रिलीज के पहले दिन ही देश और दुनिया में बंपर ओपनिंग मिली और इसने कई फिल्मों को धूल चटा दी. इस बीच फिल्म के दूसरे दिन की भी कमाई सामने आ गई है. आइए जानते मूवी ने सेकंड डे पर कितना कलेक्शन किया. 

एनिमल ने दूसरे दिन इतनी की कमाई

फिल्म को 'ए' रेटिंग मिली है. एनिमल को लेकर दर्शकों की तरफ से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है. मूवी ने अपने पहले दिन 63.8 करोड़ रुपए का शानदार कलेक्शन किया. वहीं फिल्म के पहले दिन की वर्ल्डवाइड कमाई को लेकर बात करें तो इसने 116 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की. फिल्म ने नॉन हॉलीडे पर भी सबसे अधिक कमाई का रिकार्ड भी अपने नाम किया.

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार एनिमल ने अब तक 18.96 रुपए की कमाई कर ली है. साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 82.76 करोड़ रुपए तक हो गया है. 

फिल्म दूसरे दिन 100 करोड़ का करेगी कलेक्शन 

बता दें कि फिल्म ने दोपहर तक 18 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है. इसके बाद के सभी शो को लेकर अभी से हाउसफुल हो चुका है. फिल्म का कुल कमाई फिलहाल 82 करोड़ से अधिक है. रात तक के आकड़ों के आने के बाद उम्मीद है कि 100 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लेगी. 

एनिमल की स्टारकास्ट 

रणवीर कपूर की फिल्म एनिमल का निर्देशन और सम्पादन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. इस मूवी में रणवीर कपूर समेत  राशमिक मंदाना,  अनिल कपूर, बॉबी देओल, और तृप्ति भंडारी ने भी किरदार निभाया है. मूवी का बजट 100 करोड़ रुपए है.