बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला 'बड़े मियां छोटे मियां' का जादू, फिल्म ने मंडे टेस्ट में इतना किया कलेक्शन

BMCM Box Office Day 5: डायरेक्टर अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी 'बड़े मियां छोटे मियां फिल्म दर्शकों का मनोरंजन नहीं कर पा रही है. ओपनिंग डे को छोड़ कर एक भी दिन भी फिल्म ने अच्छा कारोबार नहीं किया है.

Date Updated
फॉलो करें:

BMCM Box Office Collection Day 5: ईद के मौके पर 11 अप्रैल को  सिनेमाघरों में रिलीज हुई अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' ने अपना पहला वीकेंड पार कर लिया. इस दौरान फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फुस्स साबित हुई. अच्छी शुरुआत करने का बाद भी फिल्म ज्यादा अच्छा कारोबार करने में नाकाम साबित रही. 350 करोड़ के बजट में बनी इस मास एंटरटेनर फिल्म से फ़ैस को काफी उम्मीदें थीं. जिस तरह  से फिल्म की रिलीज से पहले दर्शकों के बीच हाइप क्रिएट किया गया था, उस लिहाज से तो फिल्म अच्छा रिस्पान्स देते हुए नहीं दिखाई दे रही है. ऐसे में आइए जानते हैं कि मंडे टेस्ट( 5 वें दिन) तक कितना कलेक्शन कर लिया है. 

50 करोड़ का कलेक्शन भी नहीं कर सकी फिल्म 

डायरेक्टर अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी 'बड़े मियां छोटे मियां फिल्म दर्शकों का मनोरंजन नहीं कर पा रही है. ओपनिंग डे को छोड़ कर एक भी दिन भी फिल्म ने अच्छा कारोबार नहीं किया है. इसी बीच फिल्म की 5वें दिन  की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं. सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के पांचवे दिन रात 8:55 बजे तक करीब 1.58 करोड़ का कलेक्शन किया है.इसी के साथ फिल्म का 5 दिनों का कुल कलेक्शन अब 42.38 करोड़ रुपये हो गया है.

फिल्म को रिलीज हुए आज 5 दिन हो गए हैं ऐसे में फिल्म 50 करोड़ का कलेक्शन भी नहीं कर पाई है. इस लिहाजे से तो फिल्म का फ्लॉप होने निश्चित है. कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करेगी, इसका पता फिल्म की कमाई के पहले वीकेंड से ही चल जाता. 

फिल्म की स्टारकास्ट 

यह फिल्म 1998 में रिलीज हुई एक्टर गोविंदा और अमिताभ बच्चन की छोटे मियां और बड़े मियां का ही सीक्वल है. इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा अलाया एफ, मानुषी  छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन भी अहम भूमिका में दिखाई दिए हैं. 

अजय देवगन की मैदान से क्लैश

फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के ईदे के खास मौके पर अजय देवगन की फिल्म 'मैदान'  के साथ सिनेमाघर में रिलीज हुई थी. मैदान की शुरुआत भले ही धीमी रही हो. लेकिन फिल्म की कमाई में हर दिन बढ़ोतरी देखने को मिल रही है.