बड़े पर्दे पर फिर दिखेगी अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी, इस फिल्म में नजर आएंगे दोनों सितारें

Ajay Devgan and Tabbu Mostaweted film: अजय देवगन और तब्बू स्टारर की मोस्ट आवेटेड फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की पहली झलक कान फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी. दर्शकों की तरफ से इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है.

Date Updated
फॉलो करें:

Ajay Devgan and Tabbu Mostaweted film: एक बार फिर बड़े पर्दे पर अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री तब्बू एक साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. वहीं दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल यानी कान फिल्म फेस्टिवल शुरू की शुरुआत हो चुकी है.  जो 25 मई तक चलेगा. एक रिपोर्ट्स के अनुसार, अजय देवगन और तब्बू स्टारर की मोस्ट आवेटेड फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की पहली झलक कान फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी. दर्शकों की तरफ से इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार मेकर्स  17 मई को कान फेस्टिवल में इस फिल्म की पहली झलक दिखाएंगे.

इस दौरान अपने एक बयान में , एनएच स्टूडियोज के श्रेयांश हीरावत ने कहा कि मैं अपनी कुछ दिलचस्प फिल्मों के साथ कान्स फिल्म मार्केट में रहूंगा लेकिन, मैं कान के इंडिया पवेलियन में ‘औरों में कहां दम था’ की झलक दिखाने के लिए बहुत उत्साहित हूं. इंडस्ट्री प्रोफेशनल का रिएक्शन देखना मजेदार होगा. इस फिल्म का रोमांस और थ्रिल से भरपूर होने वाला है. ये फिल्म इसी साल 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. पिंकविला को दिए एक पुराने इंटरव्यू में इस फिल्म के डायरेक्टर नीरज पांडे ने बताया था कि ये एक म्यूजिकल लव स्टोरी होने वाली है.

फिल्म की कास्ट

फिल्म की कास्ट की बात करें तो‘औरों में कहां दम था’ में अजय और तब्बू के साथ-साथ जिमी शेरगिल, शांतनु महेश्वरी और सई मांजरेकर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. बता दें, कि इस फिल्म से पहले अजय देवगन और तब्बू कई फिल्मों में एक साथ दिखाई दे चुके हैं. आखिरी बार दोनों को साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म ‘दृश्यम 2’ में देखा गया था. ऐसे में दोनों को एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ देखना दिलचस्प होगा.

अजय और तब्बू की फिल्में

इस साल अजय देवगन की दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं. उनकी ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. वहीं, उनकी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. हालांकि, फिल्म की कहानी को काफी सराहा गया. कुछ दिनों पहले तब्बू की फिल्म ‘क्रू’ भी रिलीज हुई थी. इसमें उनके साथ कृति सेनन और करीना कपूर लीड रोल में नजर आई थीं. रिपोर्ट्स के अनुसार, 75 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने दुनियाभर में करीब 155 करोड़ रुपये का कारोबार किया है.