Dunki Box Office Collection Day 12 Worldwide: दुनियाभर में जारी है 'डंकी' का जलवा,फिल्म ने किया 400 करोड़ से अधिक का कारोबार

Dunki Box Office Collection Day 12 Worldwide: डंकी शाहरुख खान की इस साल की तीसरी फिल्म है. इस बीच मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से अधिक रुपए का कलेक्शन कर लिया है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • दुनियाभर में जारी है 'डंकी' का जलवा,
  • फिल्म ने किया 400 करोड़ से अधिक का कारोबार

Dunki Box Office Collection Day 12 Worldwide: बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई करने के साथ-साथ दुनियाभर में भी अपना जलवा कायम किये हुए हैं. मूवी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है. बता दें, कि डंकी शाहरुख खान की इस साल की तीसरी फिल्म है. इस बीच मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से अधिक रुपए का कलेक्शन कर लिया है. 

डंकी का 12 दिनों का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन

डंकी ने अपने रिलीज के पहले दिन वर्ल्डवाइड पर 58 करोड़ रुपए की कमाई की थी. दूसरे दिन 103.4 करोड़, तीसरे दिन 157.22 करोड़ और चौथे दिन 211.13 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं अपने 5वें दिन की कमाई को मिलाकर फिल्म ने दुनियाभर में  256.40 करोड़, 6वें दिन 283.13 करोड़ और 7 वें दिन 305 करोड़ रुपए की कमाई की थी. इस बीच फिल्म ने रिलीज के 12 दिनों में 400 करोड़ रुपए से अधिक का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है. बता दें, कि डंकी के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि  फिल्म ने 12 दिनों में दुनियाभर में  कुल  400.40 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. और 'आपके असीम प्यार से हमारा बंदा और उसके उल्लू दे पट्ठे बॉक्स ऑफिस पर नई ऊंचाइयों को छू रहे हैं.'

क्या है फिल्म कि स्टोरी? 

डंकी चार दोस्तो की लंदन जाने के सपने की कहानी के ईर्द-गिर्द बुनी गई है. फिल्म में इमोशन भी हैं, कॉमेडी भी और फुल ड्रामा भी है. वहीं शाहरुख के अलावा फिल्म में तापसी पन्नू,विक्की कौशल और बोमन ईरानी ने मुख्य भूमिका निभाया है.

शाहरुख-तापसी की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे दर्शक 

डंकी का निर्देशन बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक राजकुमार हिरानी ने किया है. इस मूवी के द्वारा शाहरुख और हिरानी ने पहली बार एक साथ काम किया है. शाहरुख फिल्म में लीड रोल में दिखाई दिए हैं. उनके साथ तापसी पन्नू की केमिस्ट्री दिखाई गई है जो कि दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. 

राष्ट्रपति भवन में भी दिखाई जा चुकी है फिल्म

शाहरुख खान की फिल्म डंकी का निर्देशन डायरेक्टर राजकुमार हिरानी द्वारा किया गया है. फिल्म को लेकर  फैंस खूब प्यार लूटा रहे हैं. वहीं रिलीज के बाद 'डंकी' को क्रिटिक्स और ऑडियंस से मिक्स रिव्यूज मिले थे. साथ ही फिल्म की राष्ट्रपति भवन में  स्क्रीनिंग की गई थी.