बॉक्स ऑफिस पर जारी है द गोट लाइफ' का जलवा, 5 दिन किया इतना कलेक्शन

The Goat life Box Office Day 5: फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 7.6 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था. वहीं अब 'द गोट लाइफ' ने 4 दिनों के अंदर 30 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म का कलेक्शन हर दिन बढ़ रहा है. ऐसे में फिल्म हर दिन करोड़ों रुपए की कमाई कर रही है.

Date Updated
फॉलो करें:

The Goat life Box Office Day 5: भारतीय डायरेक्टर और अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमार की फिल्म  द गोट लाइफ' (जिसे 'आडु जिवितम' के नाम से भी जाना जाता है) बॉक्स ऑफिस पर जलवा जारी है. फिल्म को दर्शकों की तरह से खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म 28 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. मलयालम भाषा में बनी फिल्म में पृथ्वीराज का शानदार अभिनय देखने को मिल रहा है. यही वजह है कि फिल्म का कारोबार दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. इसी बीच फिल्म के पांचवें दिन का शुरुआती कलेक्शन सामने आ गया है. 

फिल्म ने पांचवे दिन किया इतना कलेक्शन

फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 7.6 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था. वहीं अब  'द गोट लाइफ' ने 4 दिनों के अंदर 30 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म का कलेक्शन हर दिन बढ़ रहा है. ऐसे में फिल्म हर दिन करोड़ों रुपए की कमाई कर रही है. वहीं वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन करने के बाद  फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखी गई है.  तो आइए जानते हैं कि द गोट लाइफ ने पांचवें दिन कितने करोड़ का कारोबार किया है. 

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार,  ‘आडुजीविथम - द गोट लाइफ’ ने रिलीज के पांचवे दिन शाम 7 बजे रात तक 2.9 करोड़ का कारोबार कर लिया है. इसी के साथ फिल्म ने अब तक 33.2 करोड़ रुपये का कुल कलेक्शन कर लिया है.  अगर वीकेंड के बाद भी फिल्म की कमाई का सिलसिला इसी तरह जारी रहा तो फिल्म का कलेक्शन 100 करोड़ के पार पहुंच सकता है. 

वर्ल्डवाइड पर इतना किया कलेक्शन 

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने के साथ-साथ वर्ल्डवाइड पर भी शानदार प्रदर्शन कर रही है. इसी के साथ फिल्म ने 4 दिनों के अंदर दुनियाभर में 65.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इसी के साथ पृथ्वीराज की ये फिल्म दुनियाभर में मलयालम भाषा की सबसे अधिक तेजी से कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है.

क्या है फिल्म की स्टोरी?

ब्लेसी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 16 साल में बनकर तैयार हुई है. फिल्म में पृथ्वीराज का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है. उन्होंने इस फिल्म के लिए अपना 31 किलो वजन काम किया है. मूवी में उन्हें पहचान पाना मुश्किल है. फिल्म की कहानी एक प्रवासी मजदूर के इर्द-गिर्द है, जो नौकरी की तलाश में मिडिल ईस्ट पहुंचता है और वहां बंधुआ मजदूर बनकर रह जाता है. इससे चंगुल से बाहर निकलने के लिए वो क्या कुछ करता है, इसी पर पूरी कहानी है. 

Tags :