12th Fail Collection Day 12: विक्रांत मेसी की फिल्म का जलवा बरकरार, 12वें दिन किया इतना कलेक्शन!

12th Fail Collection Day 12: बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो अक्टूबर महीना कमाई के मामले में बेहद खराब रहा. इस बीच दशहरे के त्योहार को ध्यान में रखते हुए कई फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज हुईं लेकिन इनमें से किसी भी मूवी ने शानदार प्रदर्शन नहीं किया. बस इन बड़ी फिल्मों के क्रम में […]

Date Updated
फॉलो करें:

12th Fail Collection Day 12: बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो अक्टूबर महीना कमाई के मामले में बेहद खराब रहा. इस बीच दशहरे के त्योहार को ध्यान में रखते हुए कई फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज हुईं लेकिन इनमें से किसी भी मूवी ने शानदार प्रदर्शन नहीं किया. बस इन बड़ी फिल्मों के क्रम में केवल डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म 12वीं फेल एक ऐसी फिल्म रही जो अक्टूबर रिलीज के आधार कमाई के मामले में सफल रही. मूवी ने अपने रिलीज के 12 दिन बाद बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर लिया है.

12वीं फेल की कमाई जारी

फिल्म अभी भी लोगों की पहली पसंद बनी हुई है. जिसकी वजह से मूवी की कमाई का सिलसिला लगातार बढ़ रहा है. फिल्म बीते 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई उस दिन से लेकर हर रोज बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मेसी की ये मूवी एक करोड़ से अधिक की कमाई कर रही है.

12वें दिन इतना किया कलेक्शन

इसी बीच डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म 12वीं फेल की 12वें दिन की कमाई भी सामने आ गई है. सैकनिक्ल के अनुमानित आंकड़ों के अनुसार, मूवी ने 12वें दिन 1.30 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. इन आकड़ों को देखने के बाद इस बात का अंदाजा तो लगाया जा सकता है कि मूवी को देखने के लिए अभी भी फैंस सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं. बता दें, कि 600 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई 12वीं फेल’ ने अपने शानदार प्रदर्शन से सफलता हासिल कर ली है. वहीं फिल्म के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर बात करें तो मूवी ने अब तक 24.30 करोड़ की कमाई कर ली है.