Ira Khan Nupur Shikhare Wedding: आमिर खान की लाडली आज बनेंगी दुल्हन, जानें कहां सजेगा मंडप?

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding: आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी के चर्चे जोरों से चल रहे है. आयरा अपने मंगेतर संग शादी के बंधन में जाएंगी.

Date Updated
फॉलो करें:

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding: इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी के चर्चे जोरों से है. आयरा खान अपने मंगेतर संग सात फेरे लेने को तैयार है. दोनों कपल ने अपनी शादी को लेकर ऐलान किया था की 3 जनवरी को वो एक दूसरे के हो जाएंगे. जिसके बाद खबरे आ रही थी कि 3 जनवरी को आयरा और नूपुर कोर्ट मैरिज करेंगे. अब नए अपडेट में खुलासा हुआ है कि कपल की ग्रैंड वेडिंग कब और कहां होने वाली है. 

AMIR
IRA KHAN

आयरा खान ने अपने मंगेतर नूपुर शिखरे 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज करने का एलान किया था. लेकिन अब खबर है कि आयरा ग्रैंड वेडिंग करने वाली है. जानकारी के मुताबिक, आयरा खान और नूपुर शिखरे 3 जनवरी को मुंबई के एक कोर्ट में अपनी शादी रजिस्टर करेंगे. ये दोपहर 2 से शाम 4 बजे के बीच किया जाएगा. इसके बाद दोनों ताज एंड्स में ग्रैंड रिसेप्शन करेंगे. इस रिसेप्शन में दोनों के परिवार और करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे. फिर ये यंग जोड़ी उदयपुर रवाना होने वाली है. 

धूमधाम से होगी आयरा की शादी 

आमिर की लाडली आयरा जल्द ही उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग करने वाली हैं. खबर है कि आयरा 8 जनवरी को उदयपुर में होगी. आमिर खान अपनी राजकुमारी को शाही अंदाज में विदा करेंगे. इसके बाद 13 जनवरी को फिल्म इंडस्ट्री के सितारों के लिए धूमधाम से रिसेप्शन किया जाएगा. इस रिसेप्शन में बड़े स्टार्स के शामिल होने की उम्मीद की जा रही है.

आमिर ने भी की शादी की तैयारियां

बता दें कि आमिर की बेटी आयरा की हल्दी की फोटोज सामने आई थी. जहां आयरा और नूपुर शिखरे अलग अंदाज में दिखाई दिए. दोनों की शादी को लेकर उनके घर वाले भी बेहद खुश है. दोनों की शादी को लेकर खबरें सामने आती रहती है. वहीं, पिता आमिर खान बेटी के लिए कुछ दिन पहले बेटी के लिए ज्वेलरी खरीदते दिखे थे. वहीं हल्दी सेरेमनी के लिए घर की सारी महिलाएं मराठी आउटफिट में नजर आईं. हल्दी सेरेमनी से पहले आयरा खान को भी बाहर घूमते हुए देखा गया. पैपराजी से उन्हें ढेरों बधाइयां भी मिली. 

आयरा खान से पहले भी कई सेलेब्स जैसे कियारा आडवाणी, प्रियंका चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा उदयपुर में ब्याह रचा चुके हैं. सेलेब्स के लिए डेस्टिनेशन वेडिंग की पहली चॉइस लंबे वक्त से राजस्थान बना हुआ है. ऐसे में देखना होगा की आमिर खान अपनी बेटी को कितने आलीशान अंदाज में विदा करते हैं. आयरा और नूपुर की शादी का इंतजार फैंस भी बेसब्री से कर रहे हैं.