Aamir Khan Video: बेटी की शादी में आमिर खान हुए ट्रोल, एक्स वाइफ को किया Kiss...लोगों ने पूछा क्यों लिया तलाक?

Aamir Khan Video: आमिर खान की लाडली आयरा ने अपने मंगेतर नूपुर शिखरे से शादी कर ली है. दोनों की शादी को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा थी. बीते गुरुवार को दोनों ने कोर्ट मैरिज कर शादी की.

Date Updated
फॉलो करें:

Aamir Khan Video: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की बेटी अपने मंगेतर नूपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंध गई हैं. दोनों कपल ने कोर्ट मैरिज कर शादी कर ली है. सोशल मीडिया पर आयरा और नुपुर की शादी की फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं. बेटी आयरा की शादी में आमिर खान भी खूब मस्तीभरे अंदाज में नजर आए. शादी समारोह में आमिर ने सभी के साथ डांस भी किया. आमिर के डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसी बीच आमिर की एक और वीडियो सामने आई है जिसमें वह अपनी एक्स-वाइफ किरण राव को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. किरण और आमिर की वीडियो देखने के बाद एक्टर को ट्रोल किया जा रहा है.

आयरा की शादी में पिता आमिर खान भी जमकर नाचते दिखें. पूरा खान परिवार आयरा की शादी समारोह में शामिल था. आमिर खान के साथ उनकी दोनों एक्स वाइफ किरण राव और रीना दत्ता भी बेहद खुश दिखीं. आमिर जब पूरी फैमिली के साथ फोटो क्लिक करवाने आए तो उन्होंने किरण को किस किया. अब आमिर खान का ये किसिंग वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

आमिर को यूजर्स ने किया ट्रोल

आमिर का एक्स वाइफ को किस करने का वीडियों सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहा है. लोगों ने इस वीडियों को देखने के बाद आमिर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. लोग अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- एक्स वाइफ के सामने दूसरी एक्स वाइफ को किस कर रहे हैं ये जनाब, वाह क्या बात है. वहीं दूसरे ने लिखा- इनकी दुनिया अलग है, हमारे पल्ले नहीं आएगा. एक ने लिखा- इतना ही प्यार था तो तलाक क्यों हुआ.

उदयपुर में होगी आयरा की डेस्टिनेशन वेडिंग

बता दें आमिर की लाडली उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगी. खबर है कि आयरा 8 जनवरी को उदयपुर में होगी. आमिर खान अपनी राजकुमारी को शाही अंदाज में विदा करेंगे. इसके बाद 13 जनवरी को फिल्म इंडस्ट्री के सितारों के लिए धूमधाम से रिसेप्शन किया जाएगा. इस रिसेप्शन में बड़े स्टार्स के शामिल होने की उम्मीद की जा रही है.

आमिर ने भी की शादी की तैयारियां

बता दें कि आमिर की बेटी आयरा की हल्दी की फोटोज सामने आई थी. जहां आयरा और नूपुर शिखरे अलग अंदाज में दिखाई दिए. दोनों की शादी को लेकर उनके घर वाले भी बेहद खुश है. दोनों की शादी को लेकर खबरें सामने आती रहती है. वहीं, पिता आमिर खान बेटी के लिए कुछ दिन पहले बेटी के लिए ज्वेलरी खरीदते दिखे थे. वहीं हल्दी सेरेमनी के लिए घर की सारी महिलाएं मराठी आउटफिट में नजर आईं. हल्दी सेरेमनी से पहले आयरा खान को भी बाहर घूमते हुए देखा गया. पैपराजी से उन्हें ढेरों बधाइयां भी मिली.