Akshay Kumar:अक्षय कुमार को मिली भारतीय नागरिकता, खुशी जाहिर करते हुए कहा- दिल और सिटिजनशिप दोनों हिंदुस्तानी

Akshay Kumar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को  लंबे इंतजार के बाद आखिरकार भारतीय नागरिकता मिल गई है. उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी साथ ही  भारतीय नागरिकता का डोकमेंट्स शेयर करते हुए लिखा है-  दिल और सिटिजनशिप दोनों […]

Date Updated
फॉलो करें:

Akshay Kumar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को  लंबे इंतजार के बाद आखिरकार भारतीय नागरिकता मिल गई है. उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी साथ ही  भारतीय नागरिकता का डोकमेंट्स शेयर करते हुए लिखा है-  दिल और सिटिजनशिप दोनों हिंदुस्तानी. आपको बता दें कि अक्षय कुमार के पास पहले कनाडा की नागरिकता थी. जिसकी वजह से उन्हें कई बार आलोचना भी सहना पड़ा है लेकिन अब वह एक भारतीय मूल के निवासी हो गए हैं.

फैंस ने जाहिर की खुशी-

वहीं अक्षय कुमार को भारतीय नागरिकता मिलने से उनके फैंस बेहद खुश हैं. फैंस की खुशी एक्टर के कमेंट बॉक्स में झलक रही है. एक यूजर ने लिखा है- सर आपने तो अपने हेटर्स के मुंह पर तमाचा मार दिया, स्वतंत्रता दिवस की बधाई हो. वहीं एक दूसरे ने लिखा है- आखिरकार आ ही गया इंडियन सिटीजनशिप का बुलावा, हेटर्स अब इस टॉपिक को लेकर कभी ट्रोल नहीं करेंगे. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- अब सबकी बोलती बंद.

अक्षय कुमार वर्क फ्रंट-

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर की फिल्म ओमजी 2 हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिला है.  फिल्म ने वीकेंड पर अच्छी कलेक्शन की है.