Anupam Kher: 540वें प्रोजेक्ट के शूटिंग के लिए अमृतसर पहुंचे अनुपम खेर, गोल्डन टेंपल में टेका माथा

Anupam Kher: मनोरंजन इंडस्ट्री के फेमस एक्टर अनुपम खेर अमृतसर पहुंचे हैं जहां उन्होंने गोल्डन टेंपल में माथा टेका और उसके बाद उन्होंने आर्मी अधिकारियों के साथ डिनर किया. अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से इस दौरान की वीडियो शेयर की और कहा कि, यह मेरे जिंदगी का सबसे खुशी का समय है. […]

Date Updated
फॉलो करें:

Anupam Kher: मनोरंजन इंडस्ट्री के फेमस एक्टर अनुपम खेर अमृतसर पहुंचे हैं जहां उन्होंने गोल्डन टेंपल में माथा टेका और उसके बाद उन्होंने आर्मी अधिकारियों के साथ डिनर किया. अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से इस दौरान की वीडियो शेयर की और कहा कि, यह मेरे जिंदगी का सबसे खुशी का समय है. अनुपम खेर ने कहा कि वह जब भी अमृतसर आते हैं उन्हें गोल्डन टेंपल आना ही होता है. हालांकि की वह जब भी इस गुरुद्वारे में आते हैं तो वह अपने साथ सिक्योरिटी को नहीं लाते हैं. क्योंकि उन्हें लगता है कि जो भी लोग यहां है उनकी सुरक्षा के लिए ही हैं.

आर्मी मेजर के साथ डिनर करने पर अनुपम खेर ने जताई खुशी-

गोलडेन टेंपल में माथा टेकने के बाद बीती रात अनुपम खेर ने आर्मी मेजर जनरल राजेश पुष्कर के निवास पर रात्रि भोज किया. उन्होंने कहा कि, आर्मी मेजर जनरल के साथ डिनर करने का मौका मिला. उन्होंने आगे कहा कि, बहादुर वीरता कविता सिनेमा स्वादिष्ट खाने का एक ऐसा संगम बहुत दिनों बाद महसूस किया है.

अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए अमृतसर पहुंचे अनुपम खेर-

आपको बता दे की, अनुपम खेर अपने 541वें प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए अमृतसर पहुंचे हैं. इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल से दी है. अनुपम खेर ने कहा कि मुझे बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि, मैंने अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दी है. कैलोरी एक कनाडाई फिल्म है जो समीक्षाओं द्वारा प्रशंसित कनाडाई निर्देशक ईशा मरजार द्वारा निर्देशित किया गया है और जोबालास द्वारा निर्मित है.