Munawar Faruqui : बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी फैंस के बीच फंसे, धक्का मुक्की में धड़ाम से गिरे... वीडियो वायरल

Munawar Faruqui: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 के विजेता बन चुके है. बीते दिन मुनव्वर किसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे, जहां फैंस ने उन्हे घेर लिया और इस दौरान वे धक्का-मुक्की के चलते गिर भी गए थे.

Date Updated
फॉलो करें:

Munawar Faruqui : टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी बन चुके हैं. मुनव्वर की इस जीत से उनके फैंस काफी खुश हैं. मुनव्वर फारूकी भी अपनी जीत को काफी सेलिब्रेट कर रहे हैं. वहीं बिग बॉस 17 के विनर बनने के बाद मुनव्वर पहली बार मंगलवार की रात पब्लिकली दिखाई दिए.

मुनव्वर बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट रहे अब्दु रोज़िक के साथ डिनर के लिए निकले थे. रेस्टोरेंट से बाहर निकलते समय फैंस ने उन्हे घेर लिया. इस दौरान मुनव्वर का बैलेंस बिगड़ गया और वो गिर गए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी वायरल हो रहा है.

मुनव्वर फारूकी को फैंस ने घेरा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें मुनव्वर फारूकी फैंस से घिरे नजर आ रहे हैं. मुनव्वर के साथ सेल्फी लेने के लिए फैंस धक्का- मुक्की करते नजर आ रहे हैं.  इस दौरान मुनव्वर की टीम ने सिचुएशन को कंट्रोल करने की भी कोशिश की लेकिन फैंस उन पर भारी पड़े. आप वायरल वीडियो में देख सकते है कि मुनव्वर इस दौरान आगे बढ़ने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं इसी दौरान भीड़ द्वारा धक्का दिए जाने की वजह से वे गिर भी जाते हैं.

विनर को मिले कितने रूपए

Bigg Boss 17 के विनर मुनव्वर फारूकी को शो में एक सम्मानित ट्रॉफी और 50 लाख रुपये का नकद पुरस्कार दिया गया था. मुनव्वर कलर्स शो के 17वें सीजन के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक थे. बिग बॉस के घर में प्रवेश करने के बाद से ही वह अपनी शायरी की बदौलत सुर्खियों में छा गए. 

बिग बॉस 17 शो के दौरान मुनव्वर फारूकी कई उतार चढ़ाव से होकर गुजरे हैं. इस दौरान उनके ऊपर कई आरोप लगाएं गए. आयशा ने उस पर उसे धोखा देने, झूठे वादे करने और दूसरी लड़की को शादी के लिए प्रपोज करने का आरोप लगाया. उनका खेल निचले स्तर पर पहुंच गया लेकिन वह टिके रहने में सफल रहे. 'बिग बॉस 17' से पहले, मुनव्वर ने 'लॉक अप' रियलिटी शो में अपने विजयी कार्यकाल से लोकप्रियता हासिल की.