Republic Day 2024: देशभक्ति के रंग में डूबे बॉलीवुड सितारें...कंगना रनौत समेत इन कलाकारों ने दी बधाइयां

Republic Day 2024: देशभर में आज 75वें गणतंत्र दिवस की धूम है. गणतंत्र दिवस को लेकर बॉलीवुड सितारें भी देशभक्ति के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं.

Date Updated
फॉलो करें:

Republic Day 2024 : भारत आज अपना 75वां गणतंत्र दिवस मना रहा है. इस अवसर पर कई बॉलीवुड सेलेब्स भी देश भक्ति के रंग में रंगे नजर आए. इंडस्ट्री के कई सितारों ने अपने फैंस को रिपब्लिक डे की ढेर सारी बधाइयां दी हैं. 

कंगना रनौत

गणतंत्र दिवस के अवसर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर सभी को गणतंत्र दिवस की बधाई दी है.

Republic Day
Republic Day

अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ

खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने भी फैंस और देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी है. इस खास मौके पर अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जहां उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी देशभक्ति के रंग में रंगे हुए नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में दोनों सितारे हाथ में तिरंगा लिए समुंद्र किनारे दौड़ते हुए देखा जा सकता है. वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए खिलाड़ी कुमार ने कैप्शन में लिखा न्यू इंडिया, 'न्यू कॉन्फिडेंस, न्यू विजन... हमारा टाइम आ गया है. हैप्पी रिपब्लिक डे..' फैंस को अक्षय का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है. 

अनुपम खेर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर गणतंत्र दिवस की बधाई दी है, जहां देश के जवानों को परेड करते हुए देखा जा सकता है.

वहीं इस पोस्ट को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा है कि 'सभी भारतवासियों को गणतंत्र दिवस की बहुत बहुत बधाई एवं हार्दिक शुभकामनाएं! ये वीडियो बोमबे सैपर्स की रिहर्सल का व्हाट्सएप फॉर्वड से आया है.