दिल्ली IGI एयरपोर्ट पर बम मारने की धमकी, दो यात्री को पुलिस ने हिरासत में लिया

IGI Airport: IGI एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. धमकी देने वाले दो यात्रियों को पुलिस ने अपने गिरफ्त में ले लिया है.

Date Updated
फॉलो करें:

IGI Airport: दिल्ली इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI) को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. वहीं बम से उड़ाने की धमकी देने वाले दो यात्रियों को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है. दिल्ली पुलिस ने आज यानी 8 अप्रैल को जानकारी देते हुए बताया कि बीते 5 अप्रैल को दिल्ली के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर यात्रियों की तलाशी के दरमियान दो यात्रियों ने सिक्योरिटी स्टाफ सहित एयरपोर्ट को परमाणु बम से उड़ाने की धमकी दी थी.

सामान चेकिंग के दौरान दी गई थी धमकी

दिल्ली पुलिस ने अपने बयान में कहा कि एयरपोर्ट पर धमकी देने वाले दो यात्रियों को हिरासत में ले लिया गया है. आगे पुलिस का कहना है कि दोनों यात्रियों को हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वहीं इससे पहले भी पिछले साल 2023 के दिसंबर में एक कॉल के माध्यम से पहाड़गंज को उड़ाने की धमकी दी गई थी. उस दौरान ये कॉल दिल्ली पुलिस के पास आई थी.  

जयपुर एयरपोर्ट को मिली धमकी

साल 2024 के फरवरी में एक कॉल करके जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. इस तरह के बम मारने की धमकी से प्रशासन सुरक्षा को लेकर बहुत अलर्ट रह रही है. जगह-जगह सामान की तलाशी ली जा रही है. कई घंटों तक छानबीन किया जाता है, मगर अब तक किसी प्रकार की आपत्तिजनक चीजें हासिल नहीं हो पाई है.