Chandigarh News: चंडीगढ़ तैनात ASI की लाश के साथ मिला सुसाइड नोट, ASI मृतक की पत्नी का है भाई से अवैध संबंध

Chandigarh News: चंडीगढ़ पुलिस में तैनात ASI राकेश कुमार ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. एएसआई का मृतक शरीर अंबाला जिले के मुलाना जगह से बरामद किया गया है. साथ ही जेब से सुसाइड नोट बरामद किया गया. जिसमें उसने अपनी पत्नी और ताऊ के लड़के के बारे में लिखा है. एएसआई के द्वारा […]

Date Updated
फॉलो करें:

Chandigarh News: चंडीगढ़ पुलिस में तैनात ASI राकेश कुमार ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. एएसआई का मृतक शरीर अंबाला जिले के मुलाना जगह से बरामद किया गया है. साथ ही जेब से सुसाइड नोट बरामद किया गया. जिसमें उसने अपनी पत्नी और ताऊ के लड़के के बारे में लिखा है. एएसआई के द्वारा उसकी पत्नी का अवैध उसके ही ताऊ के लड़के के साथ है. उसने अपने मरने की वजह अपनी पत्नी को बताया है. पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है.

मरने की पूरी दास्तां

एएसआई राकेश कुमार ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि मेरी पत्नी के मेरे ताऊ के लड़के के साथ अवैध संबंध है। मैंने दोनों को रंगे हाथों पकड़ा है। कोई भी आदमी मरते हुए झूठ क्यों बोलेगा। मैं हंसता हुआ मरना चाहता हूं। कोई भी मेरे मरने पर न रोए। मेरी पत्नी और ताऊ के लड़के को मेरी लाश के पास भी न जाने दें। जय हिंद सर जी.

1991 में चंडीगढ़ पुलिस में भर्ती

सोनीपत का रहने वाला राकेश कुमार 1991 में चंडीगढ़ पुलिस में भर्ती हुआ था. ASI राकेश की पोस्टिंग पुलिस लाइन सेक्टर-26 चंडीगढ़ में थी. बीते दिन चंडीगढ़ पुलिस ने बताया कि राकेश का शव बाइक समेत मुलाना थाना के अंतर्गत इलाके में पाया गया है. पुलिस के द्वारा मृतक शरीर को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. जहर खाकर मरने की बात सामने आई है.

राकेश ने लिया था ताऊ के लड़के से उधार

राकेश कुनार ने सुसाइड नोट में लिखा कि मैं अपनी पत्नी संतोष व उसके ताऊ के लड़के रमेश कुमार से तंग आकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहा हूं। मेरी पत्नी संतोष के रमेश कुमार के साथ अवैध संबंध हैं। मैंने उन दोनों को रंगे हाथ पकड़ा था। कोई भी आदमी मरते हुए झूठ नहीं बोलता। मैंने राजेश दहिया से 1.20 लाख रुपए भी उधार के तौर पर ले रखे हैं।