Dharmender Video: यूएस में इलाज कराने नहीं बल्कि वेकेशन एंजॉय करने गए हैं Dharmender, डॉग के साथ मस्ती करते हुए शेयर की वीडियो

Dharmender Video: हाल ही में मनोरंजन जगत के जाने माने एक्टर धर्मेंद्र की तबीयत को लेकर खबर आई थी कि उनकी तबीयत खराब हो गई है और वो ट्रीटमेंट के लिए US जाने वाले है. हालांकि मंगलवार को धर्मेंद्र अपनी पत्नी प्रकाश कौर और बेटे सनी देओल संग US पहुंच गए हैं. वहीं धर्मेंद्र की […]

Date Updated
फॉलो करें:

Dharmender Video: हाल ही में मनोरंजन जगत के जाने माने एक्टर धर्मेंद्र की तबीयत को लेकर खबर आई थी कि उनकी तबीयत खराब हो गई है और वो ट्रीटमेंट के लिए US जाने वाले है. हालांकि मंगलवार को धर्मेंद्र अपनी पत्नी प्रकाश कौर और बेटे सनी देओल संग US पहुंच गए हैं. वहीं धर्मेंद्र की तबीयत खराब होने की खबर सुनकर उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे. इस बीत एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस की टेंशन खत्म कर दी है.

दरअसल, हाल ही में दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर की है जिसमें वह अपने डॉग के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है- दोस्तों, लंबे समय के बाद यूएसए में एक छोटी सी छुट्टी का आनंद लेने आया हूं. जल्द ही अपनी नई फिल्म के लिए वापस आऊंगा. इस पालतू जानवर को मुझसे प्यार हो गया है.

धर्मेंद्र के वीडियो पर फैंस का रिएक्शन-

धर्मेंद्र ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो पर फैंस के ढेर सारा रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक फैन ने इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा है- हर कोई आपसे प्यार करता है सर, आप रत्न हैं, वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा है- सर, आपके उत्तम स्वास्थ्य की कामना करता हूँ, आपका आने वाला समय धन्य, खुशहाल और यादगार हो. इस फैन के ट्वीट को धर्मेंद्र ने रीट्वीट करते हुए लिखा है-सरबजीत, आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद और प्यार.